1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Siddharth Shukla के निधन पर अक्षय कुमार से ले कर सलमान खान कई स्टार्स ने जताया दुख, अर्पित की श्रद्धांजलि

Siddharth Shukla के निधन पर अक्षय कुमार से ले कर सलमान खान कई स्टार्स ने जताया दुख, अर्पित की श्रद्धांजलि

बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन (death) पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सिर्फ 40 साल के थे। उनके निधन की खबर से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक की लहर है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Passes Away:  बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन (death) पर दुख जताते हुए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सिर्फ 40 साल के थे। उनके निधन की खबर से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक की लहर है। फैन्स के साथ-साथ सितारे भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहे। सेलेब्स ने सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को श्रद्धांजलि …

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा “सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्दी इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख होता है। ओम शांति।” सिद्धार्थ शुक्ला ने जो भी काम किया उससे वो दर्शकों के दिलों में उतर गए। फिर चाहे वो बॉलीवुड फिल्म हो या टीवी शो।

पढ़ें :- 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा' कहते हुए सिद्धार्थ के शव के पास बेसुध चिल्लाती रहीं शहनाज गिल, लगा गहरा सदमा...

सलमान खान

सलमान खान ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सिद्धार्थ तुम बहुत जल्दी चले गए। सलमान खान इन दिनों रूस में हैं और जैसे ही उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का पता चला उन्होंने ट्वीट कर दुख जताया है।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने भी ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कुछ लिखा नहीं है। लेकिन हार्ट ब्रोकन इमोजी शेयर किया है।

सोनू सूद 

पढ़ें :- VIDEO: रोती बिलखती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला को अलविदा कहने पहुंची श्मशान घाट

रितेश देशमुख 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...