1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ghaziabad News: कुत्ते को फंदे से लटकाकर बेरहमी से मार डाला, वीडियो देखकर कांप जायेगी रूह

Ghaziabad News: कुत्ते को फंदे से लटकाकर बेरहमी से मार डाला, वीडियो देखकर कांप जायेगी रूह

गाजियाबाद में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर वीडियो में दो लोग एक कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दिए। इस घटना की वीडियो भी सामने आई है, जिसको देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी। दरअसल, ये घटना ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इलाइचीपुर गांव की है, जहां एक कुत्ते को फंदे से लटकाकर मार दिया गया। कुत्ते के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर वीडियो में दो लोग एक कुत्ते की बेरहमी से हत्या कर दिए। इस घटना की वीडियो भी सामने आई है, जिसको देखकर हर किसी की रूह कांप जाएगी। दरअसल, ये घटना ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के इलाइचीपुर गांव की है, जहां एक कुत्ते को फंदे से लटकाकर मार दिया गया। कुत्ते के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बताया जा रहा है कि ये वीडियो काफी पुराना है। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कर ली है। और अब उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। पुलिस का कहना है जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। वहीं ग्रामीणों का कहना है कुत्ते ने गांव के कई लोगों को काट लिया था दिन-प्रतिदिन वह खतरनाक होता जा रहा था।

पढ़ें :- मुगल गार्डन के नए नामकरण पर अखिलेश का तंज, बोले- इज्जत घर का भी नाम बदलकर अमृत सुसू घर कर दो

बता दें कि, वायरल वीडियो में दो शख्स एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए दिख रहे हैं। साथ ही अपने हाथों में रस्सी का एक एक सिरा भी पकड़ रखा है जिसे दोनों अपनी ओर पूरी ताकत से खींच रहे हैं। ताकि कुत्ते का दम घुट जाए। इसी बीच वीडियो में एक आदमी और दिखाई देता है। हालांकि, वह उन दोनों युवकों से बात करता नजर आ रहा है। जब युवकों को लगता है कि कुत्ते का दम घुट गया है तो वह आराम से खड़े होकर बात करने लग जाते है। जबकि फंदे पर कुत्ता लटका रहता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...