1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मोदी की तारीफ करने को लेकर गुलाम नबी आजाद का हो रहा विरोध, जलाया गया पुतला

मोदी की तारीफ करने को लेकर गुलाम नबी आजाद का हो रहा विरोध, जलाया गया पुतला

By शिव मौर्या 
Updated Date

श्रीनगर। गुलाम नबी आजाद हाल ही में तीन दिनों के जम्मू-कश्मीर दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने गुज्जर देश चैरिटेबल ट्रस्ट के कार्यक्रम के दौरान गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी और कहा कि हमको अपनी सच्चाई हमेशा बतानी चाहिए। मैं गांव से हूं और मुझे गर्व महसूस होता है। हमारे प्रधानमंत्री भी बोलते है कि मैंने बर्तन साफ किए और चाय बेचीं।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

हमको अपनी सच्चाई हमेशा बतानी चाहिए, क्योंकि हम उसके साथ बड़े हुए हैं। मैं बड़ी-बड़ी जगह गया। 5 स्टार गया, 7 स्टार गया, लेकिन अपना समय याद करके मजा आ जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्री मोदी की तारीफ के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद अपनी ही पार्टी कार्यकर्ताओं के निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जम्मू में गुलाम नबी आजाद के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और उनको पार्टी से निकालने की मांग की है।

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से गुलाम नबी आजाद को पार्टी से बाहर निकालने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने कहा, ‘ये बदकिस्मती है गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस ने बहुत कुछ दिया, लेकिन आज जब पार्टी का समर्थन करने का समय है, तो उन्होंने बीजेपी के साथ दोस्ती की। वह डीडीसी चुनाव  प्रचार के लिए जम्मू-कश्मीर नहीं आए, लेकिन अब यहां आकर पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...