1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Good News : सिर्फ 999 रुपये में घर लाएं ये दमदार 5G स्मार्टफोन, 50 मेगापिक्सल है कैमरा

Good News : सिर्फ 999 रुपये में घर लाएं ये दमदार 5G स्मार्टफोन, 50 मेगापिक्सल है कैमरा

देश में 5G टेक्नोलॉजी लांच होने के बाद लोग अच्छे और किफायती 5जी स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में हैं। ऐसे में कई लोग कम बजट होने के कारण फोन पर ज़्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि पोको के पॉपुलर फोन M4 5G को सिर्फ 999 रुपये में घर लाया जा सकता है। बता दें कि फ्लिपकार्ट से पोको M4 5G को बेहतरीन डील पर खरीदा जा सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में 5G टेक्नोलॉजी लांच होने के बाद लोग अच्छे और किफायती 5जी स्मार्टफोन खरीदने की तलाश में हैं। ऐसे में कई लोग कम बजट होने के कारण फोन पर ज़्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि पोको के पॉपुलर फोन M4 5G को सिर्फ 999 रुपये में घर लाया जा सकता है। बता दें कि फ्लिपकार्ट से पोको M4 5G को बेहतरीन डील पर खरीदा जा सकता है।

पढ़ें :- भारत में ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए प्रति महीना, लगेगा सर्विस चार्ज

आइए जानें क्या है पूरा ऑफर…

पोको के इस 5जी फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर इसे 12,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। खास बात ये है कि इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 12,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। यानी सभी छूट के बाद पोको के इस फोन को सिर्फ 999 रुपये में घर लाया जा सकता है।

Poco M4 5G के जानें स्पेसिफिकेशंस

Poco M4 5G में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंपलिंग रेट 240Hz है। ये फोन Android 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है। इसमें डुअल 5G सिम स्लॉट दिए गए हैं. पोको के इस हैंडसेट में Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर मिल रहा है।

पढ़ें :- भारत में 5G सर्विसेज की शुरुआत, 5G सर्विस अब कुल 236 शहरों में उपलब्ध

कैमरे के तौर पर पोको M4 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

पोको ने इस धांसू स्मार्टफोन को 3 कलर ऑप्शन ब्लैक, येलो और ब्लू में पेश किया है। पावर के लिए पोको M4 5जी में 18W चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 5W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन का वजन 200 ग्राम है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...