1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एक्शन में नजर आये गोरखपुर एसएसपी, मंदिर में पुलिसकर्मियों पर हमले की घटना के बाद एसओजी और स्वॉट टीम को किया भंग

एक्शन में नजर आये गोरखपुर एसएसपी, मंदिर में पुलिसकर्मियों पर हमले की घटना के बाद एसओजी और स्वॉट टीम को किया भंग

कुछ दिन पहले गोरखपुर स्थित गोरखनाथ धाम मंदिर में हुए पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा एक्शन में नजर आये हैं। एसएसपी ने एसओजी और स्वॉट की पूरी टीम को भंग कर दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। कुछ दिन पहले गोरखपुर स्थित गोरखनाथ धाम मंदिर में हुए पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा एक्शन में नजर आये हैं। एसएसपी ने एसओजी और स्वॉट की पूरी टीम को भंग कर दिया है। टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए उन्हें पुलिस लाइन में आमद कर दिया गया है।

पढ़ें :- भारत और पाकिस्तान के बीच होने जा रहा है महामुकाबला, 8 दिनों बाद दोनों टीमों के बीच होगी भिड़ंत

एसओजी-स्वॉट मिलाकर 15 पुलिसकर्मी तैनात थे। बता दें कि गोरखनाथ मंदिर में मुर्तजा नामक एक युवा ने पुलिसकर्मियों पर धारदार ​हथियार से हमला कर दिया था। जिससे कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गये थे। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। मुर्तजा का आतंकी कनेक्शन होने की बात भी खंगाली जा रही है।

इस घटना के बाद उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। गोरखपुर से लेकर के लखनऊ तक सीएम के सुरक्षा की चाकचौबंद व्यवस्था की गई है। पहले मुख्यमंत्री आवास के बाहर पुलिसकर्मी तैनात रहते थे। वहीं अब सीआरपीएफ के जवानों की ड्यूटी भी लगा दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...