1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Heart-wrenching case: मोबाइल पर कार्टून देखते-देखते अचानक बेहोश हुई पांच साल की मासूम बच्ची, डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की जताई आशंका

Heart-wrenching case: मोबाइल पर कार्टून देखते-देखते अचानक बेहोश हुई पांच साल की मासूम बच्ची, डॉक्टरों ने हार्ट अटैक की जताई आशंका

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पांच साल की मासूम बच्ची की मोबाइल गेम खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गयी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना हसनपुर क्षेत्र के गांव हथीखेड़ा की है। गांव में महेश खड़गवंशी का परिवार रहता है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पांच साल की मासूम बच्ची की मोबाइल गेम खेलते समय हार्ट अटैक से मौत हो गयी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना हसनपुर क्षेत्र के गांव हथीखेड़ा की है। गांव में महेश खड़गवंशी का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी और पांच साल की इकलौती बेटी कामिनी है।

पढ़ें :- UP News: कासगंज में नहर में डूबे पांच लोगो के शव बरामद, दो दिन से NDRF और SDRF की टीमें कर रही थीं रेस्क्यू

शुक्रवार की रात करीब नौ बजे कामिनी अपनी मां के साथ चारपाई पर बैठकर मोबाइल देख रही थी। इसी बीच कामिनी की तबीयत बिगड़ी और वह वहीं पर बेहोश हो गई। बेसुध होने की वजह से उसके हाथ से मोबाइल नीचे गिर गया। अचानक इस तरह से तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे पास के हॉस्पिटल में ले गए।

जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि अचानक उसे सांस लेने में तकलीफ हुई और वह बेहोश हो गई। उधर, निजी चिकित्सक कहना है कि बच्ची की मौत का कारण हार्ट अटैक भी हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कामिनी कक्षा एक की छात्रा थी। बिना किसी कानूनी कार्रवाई के ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधीक्षक डॉक्टर ध्रुर्वेंद्र सिंह का कहना है कि बच्ची की मौत का मामला संज्ञान में नहीं है। यदि बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया होतो तो कारणों का पता लग सकता था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...