1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गृह मंत्री अमित शाह ने बताया इस दिन बन कर तैयार होगा रामलला का भव्य मंदिर

गृह मंत्री अमित शाह ने बताया इस दिन बन कर तैयार होगा रामलला का भव्य मंदिर

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। जिसको लेकर लोग जमकर तैयारी कर रहे हैं। वहीं गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को त्रिपुरा के दौरे पर थे। त्रिपुरा के सबरूम शहर में BJP की जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर  अगले साल 1 जनवरी तक अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी हैं। जिसको लेकर लोग जमकर तैयारी कर रहे हैं। वहीं गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को त्रिपुरा के दौरे पर थे। त्रिपुरा के सबरूम शहर में BJP की जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर  अगले साल 1 जनवरी तक अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो जाएगा।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

बताया जा रहा है कि साथ ही उन्होंने  त्रिपुरा की सियासत पर भी कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि करीब 3 दशकों तक त्रिपुरा में वामपंथियों का शासन रहा, लेकिन वे राज्य के हालात सुधान नहीं पाए।

इसी क्रम में अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि हमसे तारीख पूछा जाता था। कांग्रेस के साथ अन्य विपक्षी दल भी राम मंदिर निर्माण की तारीख को लेकर सवाल पूछते थे। चुनावी सभाओं में भी यह सवाल उठाया जाता था।

आगामी 2024 के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जमकर तैयारी कर रही है, रैलियां निकाल रही हैं जनसभाएं कर रही है। और लोगों को तरहृतरह के आशवासन भी दे रही है।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...