1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hotness Alert: मिर्जापुर की संस्कारी बहू ने दिखाई बेहद बोल्ड अदाएं, तस्वीरें देखें जरा संभल कर

Hotness Alert: मिर्जापुर की संस्कारी बहू ने दिखाई बेहद बोल्ड अदाएं, तस्वीरें देखें जरा संभल कर

वेबसीरीज 'मिर्जापुर' एक बेहद दमदार वेबसीरीज है। इसके सभी  किरदार ने लोगों का दिल जीता। लेकिन अगर हम कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की बहू माधवी यादव रियल लाइफ में काफी अलग हैं। 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) का इंतजार करने वालों को माधवी के अगले कदम को लेकर भी काफी सस्पेंस है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: वेबसीरीज ‘मिर्जापुर’ एक बेहद दमदार वेबसीरीज है। इसके सभी  किरदार ने लोगों का दिल जीता। लेकिन अगर हम कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की बहू माधवी यादव रियल लाइफ में काफी अलग हैं। ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) का इंतजार करने वालों को माधवी के अगले कदम को लेकर भी काफी सस्पेंस है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री को फिर लगा तगड़ा झटका, दिल का दौरा पड़ने से हुआ दिग्गज कलाकार का निधन

इस किरदार को निभाने वालीं एक्ट्रेस ईशा तलवार (Isha Talwar) की फैन फॉलोइंग इस सीरीज से काफी बढ़ गई है। इसलिए आजकल उनकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल होने लगती हैं। एंट्री के साथ ही मचाया बवाल ईशा ने वेबसीरीज में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की बहू का किरदार निभाया है।

जो अपने शातिर दिमाग से उन्हें ही मात दे देती है और प्रदेश की मुख्यमंत्री बन जाती है। बीते सीजन में एक मुख्यमंत्री की विधावा बेटी के रूप में एंट्री लेने वाली ईशा तलवार (Isha Talwar) ने सीजन का अंत आते-आते पूरी कहानी को नया मोड दे दिया है।

आपको बता दें कि भले ही ‘मिर्जापुर’ में ईशा तलवार (Isha Talwar) का लुक साड़ी वाली, राजनीति में एक्टिव महिला का है, लेकिन रियल लाइफ में वह इसके एकदम विपरीत बेहद बोल्ड लुक में रहने वाली लड़की हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी अदाएं बिखेरती रहती हैं. उनका लुक आए दिल लोगों को दीवाना बनाता रहता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...