1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Hotness Alert: ब्लैक मोनोकनी में श्रीदेवी की बेटी ने पूल मे लगाई आग, फैंस ने दिये गज़ब रिएक्शन

Hotness Alert: ब्लैक मोनोकनी में श्रीदेवी की बेटी ने पूल मे लगाई आग, फैंस ने दिये गज़ब रिएक्शन

बॉलीवुड हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। जाह्नवी के इंडियन (Indian), वेस्टर्न और फ्यूजन लुक्स (Fusion Looks) फैंस के दिलों को घायल कर देते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड हवा हवाई एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। जाह्नवी के इंडियन (Indian), वेस्टर्न और फ्यूजन लुक्स (Fusion Looks) फैंस के दिलों को घायल कर देते हैं।

पढ़ें :- Jhanvi Kapoor Birthday Special: एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को फैंस ने दिया बड़ा तोहफा, VIDEO देख फैंस रह गयें हैरान

हाल ही में जाह्नवी ने ब्लैक मोनोकनी में स्विमिंग करते हुए अपनी स्टनिंग फोटोज फैंस के साथ शेयर की थीं, जो अभी तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं।


फोटो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी ब्लैक मोनोकनी पहने स्विमिंग के मजे लेती हुई नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर में जाह्नवी काफी फ्रेश और वाइब्रेंट लग रही हैं। पानी के अंदर जाह्नवी के किलर पोज, एक्सप्रेशंस और एटीट्यूड किसी की भी धड़कनें तेज करने के लिए काफी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पढ़ें :- Jhanvi Kapoor Dance Video: जाह्नवी कपूर के इस डांस वीडियो ने मचाया धमाल, देखिए

अपनी दूसरी पोस्ट में जाह्नवी ने दोस्तों संग अपने वेकेशन की कई सारी तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में जाह्नवी ब्लैक मोनोकनी में सुपर सिजलिंग अवतार में नजर आ रही हैं। जाह्नवी पूल साइड बैठकर सुकून के पल गुजारती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में जाह्नवी का पोज किसी डीवा से कम नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी की ये मोनोकनी Ookioh की है। आपको अगर जाह्नवी का मोनोकनी लुक पसंद आ रहा है और आप इसे अपने बीच कलेक्शन में एड करना चाहती हैं तो आप इसे ऑनलाइन खरीद सकती हैं। वेबसाइट पर इसकी कीमत $158 है। इंडियन प्राइज के हिसाब से ये आपको 11,758 रुपये में मिलेगी।

पढ़ें :- मुस्लिम होने के चलते Sara Ali Khan बनी ट्रोलर्स का निशाना, कहा-मुस्लिम हो फिर ये क्या कर रही हो अस्तगफिरुल्लाह

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...