1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ट्रैक्टर रैली में हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, पुलिस ने खोला अहम राज

ट्रैक्टर रैली में हिंसा का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे, पुलिस ने खोला अहम राज

By शिव मौर्या 
Updated Date

How Police Arrested Deep Sidhu The Main Accused Of Violence In The Tractor Rally The Police Opened Important Secrets

नई दिल्ली। ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस की कार्रवाई जारी है। भीड़ को उकसाकर लाल किले पर हिंसा कराने के आरोपी दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दीप सिद्धू की गिरफ्तारी के बाद कई अहम राज पुलिस को हाथ लगे हैं।

पढ़ें :- कोरोना इफेक्ट : विंध्यवासिनी मंदिर के द्वार 21 अप्रैल तक श्रद्धालुओं के लिए बंद

इस समय दीप सिद्धू स्पेशल सेल के दफ्तर में मौजूद है और वहां उससे क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल दोनों ही पूछताछ कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो हिंसा को लेकर सिद्धू ने कई बातें पुलिस को बताई हैं, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस काम शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दीप सिद्धू की आज कोर्ट में पेशी होगी। इससे पहले क्राइम ब्रांच दीप सिद्धू से हिंसा वाले दिन के बारे में और अन्य फरार आरोपियों के बारे में पूछताछ करेगी। पुलिस अधिकारी संजीव यादव ने बताया कि कल रात करीब 10ः30 बजे दीप सिद्धू को गिरफ्तार किया गया था।

बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। सूत्रों की माने तो पुलिस ने पूछताछ में उससे कहा कि 25 जनवरी की रात को भीड़ को भड़का क्यों भड़का रहा था। इस पर उसने कहा कि वह भड़का नहीं रहा था, जबकि उनको एकत्र कर रहा था।

 

पढ़ें :- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा - दिल्ली में ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की कमी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...