1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पति ने पत्नी को वीडियो कॉल कर के दिखाया, अन्य महिला के साथ अतरंग तस्वीरें

पति ने पत्नी को वीडियो कॉल कर के दिखाया, अन्य महिला के साथ अतरंग तस्वीरें

पति की करतूतों से तंग आकर गुजरात के सूरत में एक महिला ने फिनायल पी लिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने घटना से पहले अपनी पत्नी को वीडियो कॉल कर बताया था कि वह अपनी प्रेमिका के साथ है। साथ ही उसने अपनी प्रेमिका के साथ की अंतरंग तस्वीरे व वीडियो भी भेजी थी। अब पत्नी ने पत्नी ने पति और प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी के मुताबिक मामला सूरत के अडाजण के रेवानगर का है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Husband Shows His Wife A Video Call Poses With Other Women

सूरत। पति की करतूतों से तंग आकर गुजरात के सूरत में एक महिला ने फिनायल पी लिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने घटना से पहले अपनी पत्नी को वीडियो कॉल कर बताया था कि वह अपनी प्रेमिका के साथ है। साथ ही उसने अपनी प्रेमिका के साथ की अंतरंग तस्वीरे व वीडियो भी भेजी थी। अब पत्नी ने पत्नी ने पति और प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पढ़ें :- UP: छुट्टी पर आए एयरफोर्स जवान की हत्या, लाश खेत के पास पड़ा मिला

जानकारी के मुताबिक मामला सूरत के अडाजण के रेवानगर का है। यहाँ पर पीड़िता अपने आरोपी पति मनोज के साथ रहती है। पीड़िता ने करीब 11 साल पहले मनोज से लव मैरिज की थी। वह पेशे से केबल का छोटा कारोबारी है। पीड़िता का मायका अमरेली में है। साथ ही उन दोनों के एक बेटा व बेटी भी है। पिछले दिनों ही उसे पता चला कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ भी संबंध हैं।

जिसको लेकर उनके बीच विवाद भी हुआ था और मनोज ने उसके साथ मारपीट भी की थी। इसके बाद मनोज व उसकी प्रेमिका उसे हर तरह से परेशान करने लगे। ऐसे में वह तंग आकर अपने मायके चली गई। इसी बीच मनोज ने अपनी पत्नी के मोबाइल वीडियो कॉल की और उसे बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ है। साथ ही उसने अपनी पत्नी को प्रेमिका के साथ की कुछ अंतरंग फोटो व वीडियो भेजे।

जिसे देखकर पत्नी परेशान हो गई और उसने फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन हालत ख़राब होने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी जान बच गई।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X