HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुझे विश्वास है आज जो सरकार आकार ले रही है वह राज्य के विकास के लिए काम करेगी: शिवराज सिंह चौहान

मुझे विश्वास है आज जो सरकार आकार ले रही है वह राज्य के विकास के लिए काम करेगी: शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश में आज नई सरकार का मंत्रिमंडल गठन किया जाएगा। नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण होना है। इसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। कुछ देर में ही शपथ ग्रहण समारोह शुरू हो जाएगा। बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री मोहन यादव के मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए कुल 28 विधायक मंत्रिपद की शपथ लेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में आज नई सरकार का मंत्रिमंडल गठन किया जाएगा। नए मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण होना है। इसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। कुछ देर में ही शपथ ग्रहण समारोह शुरू हो जाएगा। बताया जा रहा है कि, मुख्यमंत्री मोहन यादव के मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए कुल 28 विधायक मंत्रिपद की शपथ लेंगे।

पढ़ें :- Viral Video: कोई सुनवाई न होने पर कलेक्ट्रेट में जमीन पर लेटते हुए निराश होकर लौटा बुजुर्ग किसान, फर्जी दस्तावेजों के जरिये जमीन हड़पने का आरोप

इनमें 18 कैबिनेट मंत्री, 6 राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार और 4 राज्य मंत्री होंगे। मंत्रिमंडल गठन से पहले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की प्रतिक्रिया आई है।

उन्होंने कहा, आज सुशासन दिवस पर, अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर मध्य प्रदेश सरकार की नई सरकार पूरा आकार ले रही है और आज मंत्री मंडल शपथ ग्रहण करेगा। मुझे विश्वास है कि आज जो सरकार पूरा आकार ले रही है वह पीएम मोदी और सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में राज्य के विकास के लिए काम करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...