1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Suryakumar Yadav News: सूर्यकुमार यादव जैसा कोई नहीं, इस मामले में बादशाहत कायम

Suryakumar Yadav News: सूर्यकुमार यादव जैसा कोई नहीं, इस मामले में बादशाहत कायम

टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की आईसीसी टी20 रैंकिंग में बादशाहत कायम है। आईसीसी की ताजा रैंकिंग में वह पहले स्थान पर कायम हैं। टी20 विश्व कप के बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 111 रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली। आईसीसी रैंकिंग में वो अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 895 अंक हासिल कर लिए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Suryakumar Yadav News: टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की आईसीसी टी20 रैंकिंग में बादशाहत कायम है। आईसीसी की ताजा रैंकिंग में वह पहले स्थान पर कायम हैं। टी20 विश्व कप के बाद उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 111 रनों की नाबाद तूफानी पारी खेली। आईसीसी रैंकिंग में वो अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 895 अंक हासिल कर लिए थे।

पढ़ें :- सूर्यकुमार के तूफानी शतक के बाद रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट वायरल, फैन्स बोले- हिटमैन भविष्यवक्ता हैं

हालांकि, अगले मैच में वह 13 रन के स्कोर पर पवेलियन लौट गए और उन्हें पांच अंक का नुकसान हुआ। फिलहाल सूर्यकुमार यादव 890 अंकों के साथ पहले स्थान पर बरकरार है। सूर्यकुमार यादव दूसरे स्थान पर मौजूद मोहम्मद रिजवान से 54 अंक आगे हैं। मोहम्मद रिजवान के पास 836 रेटिंग प्वाइंट हैं।

न्यूजीलैंड के डेवोन कॉन्वे ने दूसरे मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी और बाबर आजम को पीछे छोड़ते हुए वह तीसरे स्थान पर आ गए हैं। कॉन्वे के पास 788 अंक हैं। वहीं, चौथे स्थान पर मौजूद बाबर के पास 778 अंक हैं। इसके साथ ही ईशान किशन को अच्छी बल्लेबाजी के कारण 10 पायदान का फायदा हुआ है और वो 33वें स्थान पर आ गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...