HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. अगर इस गर्मी में एसी लेने का मन हो तो, Voltas और Wirlpool जैसे ब्रांडस पर मिल रहा है 50 फीसदी तक का डिस्काउंट

अगर इस गर्मी में एसी लेने का मन हो तो, Voltas और Wirlpool जैसे ब्रांडस पर मिल रहा है 50 फीसदी तक का डिस्काउंट

मार्च 2021 का महीना चल रहा है और गर्मी भी करीब करीब आ ही गई है। कुछ ही दिनों में लोगो को एयर कंडीशन की जरुरत महसूस होने लगेगी। अगर आप ने इस गर्मी में एसी लेने का मन बनाया है तो ये खबर आप के कलेजे को काफी ठंडक पहुंचाने वाली है। आज हम आपको एसी बनाने वाली बड़ी कंपनियों द्वारा दिये जा रहे बम्पर डिस्काउंट से अवगत करायेंगे। जिनको आप आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मार्च 2021 का महीना चल रहा है और गर्मी भी करीब करीब आ ही गई है। कुछ ही दिनों में लोगो को एयर कंडीशन की जरुरत महसूस होने लगेगी। अगर आप ने इस गर्मी में एसी लेने का मन बनाया है तो ये खबर आप के कलेजे को काफी ठंडक पहुंचाने वाली है। आज हम आपको एसी बनाने वाली बड़ी कंपनियों द्वारा दिये जा रहे बम्पर डिस्काउंट से अवगत करायेंगे। जिनको आप आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे। इन ब्रांडेड एसी पर 52 फीसदी तक का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

पढ़ें :- Jio ने यूजर्स को खुश करने के लिए पेश किए तीन नए प्रीपेड प्लान! OTT सब्सक्रिप्शन समेत मिलेंगी ये बेनिफिट

Voltas का AC मीडियम साइज के कमरों के लिए सूटेबल है। इस 5 स्टार स्प्लिट एसी को अमेज़न से 48% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस एसी का एमआरपी 68,990 रुपये है. इस एसी को छूट के बाद आप 35,990 रुपये में खरीद सकते हैं । 1.4 टन का ये AC दो एडजस्टएबल कुलिंग मोड के साथ आता है। यह एसी एंटी डस्ट फिल्टर और एयर प्यूरीफायर के साथ आता है।

Whirlpool 5 स्टार स्प्लिट एसी अमेज़न पर 30,851 रुपये की छूट पर बिक रहा है। आप 1.5 टन के इस एसी को 35,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एसी 6 सेंस फास्ट कूल टेक्नोलॉजी और इन्टेलिसेन्स इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इस एसी कंप्रेसर की पूरे 10 सालों की वारंटी है। बता दें कि इस एसी को खरीदने पर आपको 46% का डिस्काउंट मिल रहा है। यह AC फोर स्टेज फ्लिटर सिस्टम के साथ आता है जो डस्ट और बैक्टीरिया से आपको दूर रखता है।

 

पढ़ें :- Microsoft का सर्वर ठप होने से दुनियाभर के यूजर्स परेशान,एलन मस्क ने ली चुटकी, एंटीवायरस को बताया वायरस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...