1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. WhatsApp Group सर्विसेस यूज करने वालों के लिए जरूरी खबर, इस फिचर में हो सकता है बड़ा बदलाव

WhatsApp Group सर्विसेस यूज करने वालों के लिए जरूरी खबर, इस फिचर में हो सकता है बड़ा बदलाव

WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो व्हाट्सऐप के ग्रुप फीचर से जुड़ा हुआ है। दरअसल व्हाट्सऐप के ग्रुप फीचर को ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। इसलिए कंपनी इसे बदलकर व्हाट्सऐप कम्युनिटी (WhatsApp Community) नामक एक फीचर लाने का प्लान कर रही हैं, इस फीचर में कुछ और सर्विसेज ऐड ओन होंगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। WhatsApp एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो व्हाट्सऐप के ग्रुप फीचर से जुड़ा हुआ है। दरअसल व्हाट्सऐप के ग्रुप फीचर को ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। इसलिए कंपनी इसे बदलकर व्हाट्सऐप कम्युनिटी (WhatsApp Community) नामक एक फीचर लाने का प्लान कर रही हैं, इस फीचर में कुछ और सर्विसेज ऐड ओन होंगी। यह भी संभव है कि व्हाट्सएप अपने ग्रुप्स फीचर का नाम बदलकर कम्युनिटी कर दे।

पढ़ें :- व्हाट्सएप ने गूगल ड्राइव, आईक्लाउड के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट बैकअप सुविधा शुरू की: यहां बताया गया है कि कैसे करें सक्षम

व्हाट्सऐप अभी एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसे हाल ही में एपीके ‘टियरडाउन’ (Tiyar Down)के दौरान लोकप्रिय एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग ऐप के कोड के अंदर देखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नया फीचर डब कम्युनिटी सर्विस के लोकप्रिय ग्रुप फीचर के साथ काम कर सकता है। यह फीचर कई सारे फीचर्स के साथ आएगा, व्हाट्सऐप अभी इस फीचर की टेस्टिंग के लिए अपने ऐप के बीटा वर्जन पर काम कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...