1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SA: पहले सत्र में भारत ने बिना विकेट गवाएं बनाये 31 रन, ओपनिंग जोड़ी क्रिज पर

IND Vs SA: पहले सत्र में भारत ने बिना विकेट गवाएं बनाये 31 रन, ओपनिंग जोड़ी क्रिज पर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे और फाइनल टेस्ट मैच में भारत की टीम ने टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। अंतिम टेस्ट मैच में भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली टीम की कमान संभाल रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे और फाइनल टेस्ट मैच में भारत की टीम ने टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। अंतिम टेस्ट मैच में भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) टीम की कमान संभाल रहे हैं। भारत की बल्लेबाजी शुरू हो गई है। केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।

पढ़ें :- IND vs SA: भारत ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला, टीम में नहीं हुआ कोई बदलाव

भारत के पास तीसरा टेस्ट जीतकर दक्षिण अफ्रीका(IND VS SA) में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का मौका है। भारत की टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में बिना विकेट गवाएं 31 रन बना लिए हैं। केएल राहुल 12 और मयंक अग्रवाल 15 रन बना कर के क्रिज पर टिकें हुए हैं। बता दें कि विराट कोहली की जगह दूसरे टेस्ट मैच में खेले हुनमा बिहारी इस मैच में टीम से बाहर बैठाये गये हैं। जबकि चोटिल तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की जगह उमेश यादव(Umesh Yadav) को टीम में जगह दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...