1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखनाथ मंदिर में सिरफिरे ने किया पीएसी के जवानों पर हमला, फरवरी माह में मिली थी परिसर और सीएम को बम से उड़ाने की धमकी

गोरखनाथ मंदिर में सिरफिरे ने किया पीएसी के जवानों पर हमला, फरवरी माह में मिली थी परिसर और सीएम को बम से उड़ाने की धमकी

कल शाम एक सिरफिरे ने गोरखनाथ मंदिर में पीएसी के जवानों पर हमला कर दिया। ये जवान रविवार की शाम मंदिर के मुख्यगेट पर तैनात खड़े थे उसी दौरान एक व्यक्ति ने इन सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया। स्‍थानीय पुलिस के साथ एटीएस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। कल शाम एक सिरफिरे ने गोरखनाथ मंदिर में पीएसी के जवानों पर हमला कर दिया। ये जवान रविवार की शाम मंदिर के मुख्यगेट पर तैनात खड़े थे उसी दौरान एक व्यक्ति ने इन सुरक्षाकर्मियों पर हमला बोल दिया। स्‍थानीय पुलिस के साथ एटीएस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि इसी साल फरवरी महीने के पहले हफ्ते में गोरखनाथ मंदिर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

पढ़ें :- सपा अ​ध्यक्ष अखिलेश यादव के प्लेन को लैंड होने की नहीं मिली अनुमति, पार्टी ने कहा-BJP के अहंकार का जल्द होगा अंत

चार फरवरी की रात लेडी डॉन नामक एक ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में मेरठ और लखनऊ के विधानसभा में भी बम धमाके की धमकी दी गई थी। इसके बाद पुलिस अफसरों ने एहतियातन गोरखनाथ मंदिर में चेकिंग कराई थी। लेडी डॉन नामक एक ट्विटर हैंडल से किए गए पहले ट्वीट में लिखा था कि यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन और बस अड्डे पर बम लगा दिया गया है। यह भी लिखा गया कि योगी आदित्यानाथ की भी हत्या हो जाएगी।

एक घंटे बाद भीम सेना की अध्यक्ष सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मानव बम बनकर मारेंगी। राशिद ने बम लगा दिया है। इसके बाद ही पुलिस हरकत में आ गई। तभी फिर ट्वीट किया गया कि गोरखनाथ मठ में आठ जगह सुलेमान भाई ने बम लगा दिया है, योगी आदित्यनाथ के चीथड़े उड़ जाएंगे। मेरठ में दस जगह बम ब्लास्ट की बात लिखी गई। जब ये ट्वीट आ रहे थे तब सीएम योगी गोरखपुर में ही थे लिहाजा यहां की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई थी।

 

पढ़ें :- Meghalaya BJP Candidates List: BJP ने 60 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, देखिए लिस्ट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...