1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. संपत्ति के लालच में इकलौते बेटे ने की बुजुर्ग मां-बाप की हत्या, एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया अपराधी

संपत्ति के लालच में इकलौते बेटे ने की बुजुर्ग मां-बाप की हत्या, एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया अपराधी

फरीदाबाद के खेड़ी पुल थाना पुलिस के हांथ एक बड़ी सफलता लगी है। अपने माता पिता की हत्या के आरोप में फरार चल रहा बेटा पुलिस के हांथ चढ़ गया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

फरीदाबाद। फरीदाबाद के खेड़ी पुल थाना पुलिस के हांथ एक बड़ी सफलता लगी है। अपने माता पिता की हत्या के आरोप में फरार चल रहा बेटा पुलिस के हांथ चढ़ गया है। पुलिस ने आरोपी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है।

पढ़ें :- विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने सांसद खेल स्पर्धा का किया शुभारंभ

बेटे ने पुलिस को हत्या का कारण बताते हुए कहा कि वह अपने माता-पिता से अक्सर रुपये मांगता रहता था, लेकिन वे रुपये देने में आना-कानी करते थे। गुरुवार रात करीब 1:00 बजे वह अपने घर पहुंचा था जहां रुपयों को लेकर उसका अपने पिता से विवाद हो गया था।

इस दौरान उसने कैंची घोंपकर अपने पिता वीर सिंह (68 वर्ष) की हत्या कर दी थी। इसके बाद वह पिता की तबीयत खराब होने का बहाना कर अपनी मां चंपा (65 वर्ष) को उनके कमरे से पिता के कमरे में लाया। यहां लाकर मां को भी कैंची से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि पुलिस टीम ने आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू उर्फ हेतेंद्र को बल्लभगढ़ में छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खून से सने हुए कपड़े आगरा में छुपा दिए हैं। पुलिस आरोपी को लेकर आगरा जाएगी।

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...