1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs BAN 1st ODI Live : भारत का 50 रन के अंदर तीसरा विकेट गिरा, शिखर, रोहित-कोहली सस्ते में निपटे

IND vs BAN 1st ODI Live : भारत का 50 रन के अंदर तीसरा विकेट गिरा, शिखर, रोहित-कोहली सस्ते में निपटे

IND vs BAN 1st ODI Live: भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत हो गई है। पहला मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने धीमी शुरुआत की है। शिखर धवन कुछ खास नहीं कर पाए और स्पिनर मेहदी हसन की बॉल पर बोल्ड हो गए है। धवन ने 17 बॉल का सामना करता हुए सात रन बनाए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

IND vs BAN 1st ODI Live : भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत हो गई है। पहला मैच ढाका के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने धीमी शुरुआत की है। शिखर धवन कुछ खास नहीं कर पाए और स्पिनर मेहदी हसन की बॉल पर बोल्ड हो गए है। धवन ने 17 बॉल का सामना करता हुए सात रन बनाए।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

भारत को तीन गेंद के भीतर दो झटके लग चुके हैं। शाकिब अल हसन ने पारी के 11वें ओवर की दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा को पवेलियन भेज दिया। इसके बाद उन्होंने इसी ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली को लिटन दास के हाथों कैच कराकर भारत को तीसरा झटका दिया है। रोहित 27 रन बनाकर आउट हुए वहीं विराट कोहली 15 गेंदों पर 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे। श्रेयस अय्यर 3 और केएल राहुल 1 रन बनाकर खेल रहे हैं।

अगले साल वनडे विश्व कप के लिहाज से दोनों टीमों के लिए यह सीरीज बेहद अहम है। भारतीय टीम का बांग्लादेश में रिकॉर्ड शानदार है। उसने मेजबानों के खिलाफ उसकी सरजमीं पर 4 में से तीन वनडे सीरीज फतह की है। भारतीय टीम की बल्लेबाजी शुरू हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...