1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. INSTAGRAM POST: देखें रोहित शर्मा की बेटी ने पेंटिंग में क्या बनाया, ऋषभ पंत के साथ आई नजर

INSTAGRAM POST: देखें रोहित शर्मा की बेटी ने पेंटिंग में क्या बनाया, ऋषभ पंत के साथ आई नजर

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच डे-नाइट मैच होगा। दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर तैयारी की है। पहले मैच में धमाकेदार 96 रन की पारी खेलने वाले ऋषभ पंत टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ ड्राइंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच डे-नाइट मैच होगा। दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने जमकर तैयारी की है। पहले मैच में धमाकेदार 96 रन की पारी खेलने वाले ऋषभ पंत टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ ड्राइंग करते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है, जिसमें वह समायरा के साथ एक पेपर पर बनी ड्राइंग के साथ फोटो खिचवाते दिख रहे हैं।

पढ़ें :- India and South Africa: रोहित शर्मा के नाम से बह रहा था खून फिर भी मैदान में डटे रहे, देखिए वीडियो

ऋषभ पंत ने पोस्ट शेयर करते हुए रोहित की पत्नी रितिका को टैग करते हुए लिखा, कैप्शन चाहिए।’ बता दें कि बेंगलुरु टेस्ट के लिए 100 फीसदी दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दे दी गयी है। जून 2018 के बाद बेंगलुरु पहली बार टेस्ट मैच की मेज़बानी करेगा। जनवरी 2020 में अंतिम बार इस मैदान पर अंतर्राष्ट्रीय मैच का आयोजन हुआ था जब ऑस्ट्रेलिया ने एक छोटी वनडे सीरीज़ के लिए भारत का दौरा किया था। रोहित शर्मा के शतक ने भारत को सीरीज जिताई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...