1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: एक बार लय पकड़ ली तो फिर हम रुकने वाले नहीं हैं, जानें आईपीएल टीम के किस कप्तान ने किया ये दावा

IPL 2022: एक बार लय पकड़ ली तो फिर हम रुकने वाले नहीं हैं, जानें आईपीएल टीम के किस कप्तान ने किया ये दावा

कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम आईपीएल 2022 में पिछले कुछ मैचों में लय में नहीं दिखी है। टीम कोलकाता 8 मैचों के बाद 3 जीत और 5 हार के साथ आईपीएल 2022 की अंकतालिका में 8वें नंबर पर है। ऐसी स्थिती में भी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का समर्थन टीम को हासिल है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कोलकत्ता नाइटराईडर्स की टीम आईपीएल 2022 में पिछले कुछ मैचों में लय में नहीं दिखी है। टीम कोलकाता 8 मैचों के बाद 3 जीत और 5 हार के साथ आईपीएल 2022 की अंकतालिका में 8वें नंबर पर है। ऐसी स्थिती में भी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर का समर्थन टीम को हासिल है। श्रेयस अय्यर ने अपनी मौजूदा टीम की प्रशंसा की और वह टीम ने अब तक की गई कड़ी मेहनत पर गर्व महसूस करते हैं।

पढ़ें :- T20 World Cup Records : ये महिला क्रिकेटर तोड़ सकती है रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, रच देंगी इतिहास

उन्होंने कहा, “यह निश्चित रूप से मेरे लिए गर्व का क्षण है कि मैं टीम के ऐसे अद्भुत समूह की कप्तानी कर रहा हूं जहां हम बहुत प्रतिभा और भूख देखते हैं। कप्तान अय्यर ने आगे कहा, “हम मैदान पर उतरने और मैच जीतने के लिए सभी बॉक्सों पर टिक कर रहे हैं। यह सिर्फ एग्जक्यूशन का हिस्सा है (जहां हमारी कमी है)। एक अद्भुत फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना बड़ी बात है। मुझे वास्तव में इस बात पर गर्व है कि हमने अब तक जिस तरह की क्रिकेट खेली है। यह कुछ ही समय की बात है जब हम आगे बढ़ेंगे तो एक टीम के रूप में हम अजेय रहेंगे।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...