1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: आज गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी पंजाब किंग्स, देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2022: आज गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी पंजाब किंग्स, देखिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटन्स की टीम आईपीएल 2022 के 48वें मुकाबले में मंगलवार को होने वाले मैच में पंजाब किंग्स की टीम से भिड़ेगी। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के इस सीजन में नौ मैच खेले जहां उसने आठ मैच जीते जबकि पंजाब किंग्स ने भी इस सीजन में नौ मैच खेले जहां वे चार गेम जीतने में सफल रहे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। गुजरात टाइटन्स की टीम आईपीएल 2022 के 48वें मुकाबले में मंगलवार को होने वाले मैच में पंजाब किंग्स की टीम से भिड़ेगी। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के इस सीजन में नौ मैच खेले जहां उसने आठ मैच जीते जबकि पंजाब किंग्स ने भी इस सीजन में नौ मैच खेले जहां वे चार गेम जीतने में सफल रहे। बता दें कि पहली बार आईपीएल में भाग ले रही गुजरात की टीम को अब तक हराना आसान नहीं रहा है।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

उसने नौ में से आठ मैच जीते हैं और लगातार छठी जीत दर्ज करने से वह प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन जाएगी। गुजरात के इस शानदार प्रदर्शन का कारण विपरीत परिस्थितियों में भी दमदार वापसी करना है। पिछली बार जब वे इस सीजन में एक-दूसरे के खिलाफ खेले थे, तब गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया था। पंजाब अब अनुकूल परिणाम की उम्मीद कर रहा होगा। इसके अलावा वह नहीं चाहेगा कि मैच पिछली बार की तरह अंतिम गेंद तक पहुंचे। पंजाब की टीम के प्रदर्शन में फिर से निरंतरता का अभाव रहा है तथा उसे अब तक नौ मैचों में से पांच में हार मिली है।

संभावित प्लेइंग इलेवन

गुजरात टाइटंस- शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, यश दयाल

पंजाब किंग्स- शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह

पढ़ें :- IND vs AUS Test Playing 11: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल में किसको मिलेगा मौका?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...