1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2022: प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर रहने वाले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को सता रहा है ये डर

IPL 2022: प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर रहने वाले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को सता रहा है ये डर

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में टीम 14 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। बुधवार खेले गए मुकाबले में भी गुजरात टाइंटस (Gujarat Titans) ने हैदराबाद को पटखानी दी। आखिरी ओवर में गुजरात (Gujarat Titans) को जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी। राशिद खान ने तीन और राहुल तेवतिया ने एक छक्का लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IPL 2022: आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में टीम 14 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर है। बुधवार खेले गए मुकाबले में भी गुजरात टाइंटस (Gujarat Titans) ने हैदराबाद को पटखानी दी। आखिरी ओवर में गुजरात (Gujarat Titans) को जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी। राशिद खान ने तीन और राहुल तेवतिया ने एक छक्का लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाई।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

वहीं, अब गुजरात प्लेऑफ में पहुंचने से कुछ ही कदम दूर है। वहीं, इस जीत के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)को एक डर भी सता रहा है। उनका कहना है कि नॉकआउट खेलों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है। मैच के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा मैं ड्रेसिंग रूम में मजाक करता रहता हूं कि भगवान हमसे कह रहे हैं कि ‘तुम लोग अच्छे हो, मैं तुम्हारी मदद करूंगा’।

ये (करीबी जीत) इतनी बार हो रहा है कि मुझे डर है कि नॉकआउट खेलों में हमारी किस्मत खराब हो सकती है। हम (ड्रेसिंग रूम में) बहुत शांत वातावरण रखते हैं और हर कोई आगे आ रहा है। हम ये सुनिश्चित कर रहे हैं कि खिलाड़ियों को अच्छा समर्थन मिले। बता दें कि, पांड्या चोट के कारण परेशान हैं, जिसके कारण वो गेंदबाजी करते हुए भी कुछ मैचों में नहीं दिखे।

साथ्ज्ञ ही एक मैच भी उन्होंने नहीं खेला था। अपनी इंजरी पर अपडेट देते हुए इस हरफनमौला ने कहा, ये मेरी गेंदबाजी का वर्कलोड मैनेज करने का सिर्फ एक सचेत निर्णय है, योजना है कि जब भी टीम को मेरी जरूरत हो, मैं गेंदबाजी करूं।

पढ़ें :- शुभमन गिल को दिल दे बैठी क्यूटी फैन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...