1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Twitter CEO Jack Dorsey का इस्तीफा , तो कंगना रणौत बोलीं- बाय बाय चचा जैक…

Twitter CEO Jack Dorsey का इस्तीफा , तो कंगना रणौत बोलीं- बाय बाय चचा जैक…

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के सह संस्थापक जैक डोर्सी (Jack dorsey) ने बीते सोमवार को कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद कंपनी के बोर्ड ने मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) को कंपनी का नया सीईओ नियुक्त किया है। इसके बाद कंगना रणौत (Kangana Ranaut) का नया सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर के सह संस्थापक जैक डोर्सी (Jack dorsey) ने बीते सोमवार को कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद कंपनी के बोर्ड ने मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) को कंपनी का नया सीईओ नियुक्त किया है। इसके बाद कंगना रणौत (Kangana Ranaut) का नया सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Makar Sankranti 2022 Special: संक्रांति के खास मौके पर कंगना-हेमा समेत कई सेलेब्स ने दी बधाई

जैक डोर्सी के पद छोड़ते ही कंगना रणौत (Kangana Ranaut) ने लिखा- बाय बाय चाचा जैक…। इसके बाद उनके फैंस ट्विवटर पर कंगना रणौत (Kangana Ranaut)  की वापसी मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस वक्त सबसे ज्यादा खुश कंगना रणौत होंगी।

पराग अग्रवाल (Parag Agarwal)  ने इसे लेकर कहा कि मुझमें और मेरे नेतृत्व में भरोसा जताने के लिए बोर्ड को धन्यवाद कहना चाहता हूं। जैक की लगातार मेंटरशिप, सहयोग और भागीदारी के लिए मैं उनका आभारी हूं। जैक डोर्सी (Jack dorsey) के नेतृत्व में कंपनी ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं मैं उनको आगे बढ़ाने के लिए तैयार हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...