1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. कोरोना संक्रमण के शिकार हुए टीवी के मशहूर कपल में जैस्मिन भसीन और अली गोनी

कोरोना संक्रमण के शिकार हुए टीवी के मशहूर कपल में जैस्मिन भसीन और अली गोनी

टीवी के मशहूर कपल में जैस्मिन भसीन और अली गोनी का नाम गिना ​जाता है। बिग बॉस 14 में उन्हें करीब से देखा और पंसद किया गया था। ‘बिग बॉस’ खत्म होने के कुछ समय बाद दोनों जम्मू गए थे जहां अली गोनी का घर है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीवी के मशहूर कपल में जैस्मिन भसीन और अली गोनी का नाम गिना ​जाता है। बिग बॉस 14 में उन्हें करीब से देखा और पंसद किया गया था। ‘बिग बॉस’ खत्म होने के कुछ समय बाद दोनों जम्मू गए थे जहां अली गोनी का घर है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

पढ़ें :- Bollywood खलनायक हुए Corona Infected, पत्नी संग लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट

अब जानकारी सामने आई है कि पिछले महीने उनका कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। रिपोर्ट के मुताबिक जैस्मिन और अली गोनी जम्मू में रहते हुए कोरोना संक्रमित हुए थे हालांकि एक हफ्ते बाद ही वो ठीक हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जैस्मिन और अली का टेस्ट पॉजिटिव आया था।

उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और एक हफ्ते बाद उनका टेस्ट निगेटिव आया। रिकवरी के दौरान उन्होंने खुद को सकारात्मक रखने की पूरी कोशिश की। फिलहाल जैस्मिन वापस मुंबई लौट आई हैं जबकि अली अभी भी जम्मू में हैं वो कुछ समय बाद मुंबई लौटेंगे। दोनों काम शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- ट्रेडिशनल अवतार में दिखी Jasmin Bhasin, फैंस बोले- हो गई क्या इंगेजमेंट?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...