1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Jhansi: दावत देने गई 18 साल की किशोरी का अपहरण कर किया गैंगरेप, फिर नेता को बेची लड़की

Jhansi: दावत देने गई 18 साल की किशोरी का अपहरण कर किया गैंगरेप, फिर नेता को बेची लड़की

 यूपी के झांसी (UP's Jhansi) जिले में 18 वर्षीय युवती से रेप की घिनौनी घटना सामने आई है। युवती का आरोप है कि जब वह अपनी शादी के लिए निमंत्रण पत्र बांटने जा रही थी, तभी उसका अपहरण (kidnapping) कर लिया गया और तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज के जमाने में लड़कियां कहीं भी सेफ नहीं है। आए दिन ऐसी कोई न कोई घटना सामने आती है जिसे पढ़ने के बाद इंसानियत भी शर्मसार हो जाये। दरअसल यूपी के झांसी (UP Jhansi) जिले में एक 18 साल की मासूम लड़की का अपहरण के बाद रेप और फिर नेता को बेचे जाने की घिनौनी वारदात सामने आ रही है।

पढ़ें :- UP News: यूपी में कोरोना संक्रमण के 627 नये केस मिले, 96,295 सैम्पल की हुई जांच

आपको बता दें ये घटना तब हुई जब लड़की अपनी शादी के लिए निमंत्रण पत्र बांटने जा रही थी, तभी उसका अपहरण (kidnapping) कर लिया गया और तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

वहीं, महिला ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी उसे एक राजनीतिक दल के नेता के पास ले गया और बाद में उसे मध्य प्रदेश के दतिया जिले के एक गांव में किसी और के साथ रहने के लिए मजबूर किया। इस मामले में सीओ ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये था पूरा मामला 

पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि 21 अप्रैल को होने वाली अपनी शादी के कार्ड बांटने जा रहे गांव के ही तीन युवकों ने 18 अप्रैल को उसका अपहरण कर लिया। युवती के मुताबिक, तीनों युवकों को उसे कुछ दिनों के लिए अलग-अलग जगहों पर रखा और फिर उसे एक नेता को सौंप दिया।

जिसने उसे कुछ दिनों के लिए झांसी में रखा। पुलिस के मुताबिक, महिला को फिर मध्य प्रदेश के दतिया के एक गांव में उसकी मर्जी के खिलाफ किसी और के साथ रहने के लिए भेज दिया गया। युवती किसी तरह दतिया से अपने पिता को बुला सकी, जिसके बाद पुलिस की मदद से उसे पथरी गांव से छुड़ाया गया।

पढ़ें :- UP News: मंत्री आशीष पटेल बोले-प्रत्येक वर्ष की 11 मई को मनाया जायेगा तकनीकी दिवस

इस मामले में तहरौली सीओ अनुज सिंह ने बताया कि महिला द्वारा कुछ लोगों पर अपहरण, दुष्कर्म व बेचने की शिकायत पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसका बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कर लिया गया है। सीओ ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...