HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. कांग्रेस अध्यक्ष से आज मिल सकते हैं कमलनाथ, मध्य प्रदेश में मिली हार पर दे सकते हैं इस्तीफा

कांग्रेस अध्यक्ष से आज मिल सकते हैं कमलनाथ, मध्य प्रदेश में मिली हार पर दे सकते हैं इस्तीफा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगने के बाद पार्टी ने मंथन करना शुरू कर दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बड़ा झटका लगने के बाद पार्टी ने मंथन करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस नेतृत्व को यकीन था कि, मध्य प्रदेश में उनकी पार्टी की सरकार बनेगी लेकिन यहां पर बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से सत्ता में वापसी की।

पढ़ें :- Viral Video: कोई सुनवाई न होने पर कलेक्ट्रेट में जमीन पर लेटते हुए निराश होकर लौटा बुजुर्ग किसान, फर्जी दस्तावेजों के जरिये जमीन हड़पने का आरोप

राज्य में कांग्रेस की बुरी हार के बाद पार्टी के राज्य अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा था कि हम जनता का निर्णय स्वीकार करते हैं। वहीं, अब कहा जा रहा है कि, कांग्रेस अध्यक्ष से मुलाकात कर सकते हैं। इस मुलाकात के दौरान वो अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं।

सूत्रों ने यह भी कहा कि सीट बंटवारे को लेकर कांग्रेस नेतृत्व समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार सहित इंडिया ब्लॉक के कई नेताओं के खिलाफ उनके बयानों से भी नाराज है।

गौरतलब है कि, राज्य में बीते माह 230 सीटों पर हुए चुनाव में कांग्रेस को करारी हार मिली है। वहीं, 163 सीटें जीतकर बीजेपी ने कीर्तिमान हासिल किया था। वहीं, कांग्रेस को 66 सीटें मिलीं।

पढ़ें :- ये कॉलेज की डिग्री से कुछ होने वाला नहीं है, पंक्चर की दुकान खोल लेना...भाजपा विधायक का बयान वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...