1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kamal Rashid Khan ने फिर लिया Salman Khan से पंगा, केआरके के खिलाफ दर्ज करवाया एक और केस

Kamal Rashid Khan ने फिर लिया Salman Khan से पंगा, केआरके के खिलाफ दर्ज करवाया एक और केस

कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहते हैं। केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेते रहते हैं। बीते दिनों केआरके ने सलमान खान (Salman Khan), मीका सिंह (Mika Singh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसे सितारों पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कमाल राशिद खान (Kamal Rashid Khan) अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहते हैं। केआरके अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेते रहते हैं। बीते दिनों केआरके ने सलमान खान (Salman Khan), मीका सिंह (Mika Singh) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जैसे सितारों पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा था।

पढ़ें :- UP Assembly Elections को लेकर बोली Kangana, कहा- BJP के लिए कैंपेन जरूर करेंगी...

आपको बता दें, इसके बाद सलमान खान ने केआरके के खिलाफ अपनी छवि धुमिल करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का केस भी दर्ज करवाया था। अब एक बार फिर सलमान खान ने केआरके के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इस केस की जानकारी खुद केआरके ने दी है।

केआरके ने किया ट्वीट

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब से कोर्ट का आदेश आया है, मैंने सलमान खान के बारे में कोई वीडियो नहीं बनाया है, न ही उनकी किसी फिल्म, गाने या ट्रेलर का रिव्यू किया है और न ही उनके बारे में कोई ट्वीट किया है। लेकिन उन्होंने मेरे खिलाफ एक और मामला दर्ज कराया, जिसकी सुनवाई 29 नवंबर को है। मैं हैरान हूं कि सलमान खान मुझे इतना प्यार करते हैं और मुझे हमेशा याद करते हैं।

बता दें, फिल्म ‘राधे’ की रिलीज के बाद केआरके ने सलमान खान को काफी खरी खोटी सुनाई थी। उन्होंने सलमान की फिल्म फिल्म ‘राधे’ का निगेटिव रिव्यू भी किया था। केआरके ने सलमान पर कई व्यक्तिगत आरोप भी लगाए थे। जिसके बाद सलमान खान की टीम ने केआरके पर मानहानि का केस कर दिया था।

जिसके बाद कोर्ट ने केआरके को सलमान खान के खिलाफ कोई वक्तव्य, वीडियो, पोस्ट या अभद्र कंटेंट बनाने के खिलाफ अंतरिम आदेश जारी किया था। कोर्ट से ‍मिले आदेश के बाद केआरके ने सलमान के खिलाफ पोस्ट की गई सारी वीडियो डिलीट कर दी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...