1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Kanpur Viral Video : जब दारोगा ने पकड़ी सपा विधायक इरफान सोलंकी की गर्दन, भड़के विधायक

Kanpur Viral Video : जब दारोगा ने पकड़ी सपा विधायक इरफान सोलंकी की गर्दन, भड़के विधायक

कानपुर (Kanpur) के सीसामऊ सीट (Sisamau Seat) से समाजवादी पार्टी (SP) विधायक इरफान सोलंकी (MLA Irfan Solanki) को बुधवार को कानपुर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से बाहर निकलते वक्त इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) जब मीडिया से बात करने की कोशिश की तो पुलिस के एक दारोगा ने विधायक की गर्दन पकड़ और खींचने की कोशिश करने लगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर। कानपुर (Kanpur) के सीसामऊ सीट (Sisamau Seat) से समाजवादी पार्टी (SP) विधायक इरफान सोलंकी (MLA Irfan Solanki) को बुधवार को कानपुर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट से बाहर निकलते वक्त इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) जब मीडिया से बात करने की कोशिश की तो पुलिस के एक दारोगा ने विधायक की गर्दन पकड़ और खींचने की कोशिश करने लगा।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

इसके बाद इरफान सोलंकी (Irfan Solanki)  भड़क गए। इसका वीडियो का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सपा विधायक (SP MLA)  इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) के कोर्ट से बाहर निकलते ही पुलिस वाले उनके साथ धक्का-मुक्की करने लगे। विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki)  ने जब मीडिया से बात करने की कोशिश की तो एक दारोगा ने उनकी गर्दन पकड़कर खींचने की कोशिश की। इस पर इरफोन सोलंकी (Irfan Solanki)  नाराज हो गए और चिल्लाने लगे।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...