1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. कपिल शर्मा के घर फिर गूंजी किलकारियां, कॉमेडियन ने शेयर की गुड न्यूज

कपिल शर्मा के घर फिर गूंजी किलकारियां, कॉमेडियन ने शेयर की गुड न्यूज

By Manali Rastogi 
Updated Date

Kapil Sharma Became Father For The Second Time

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी ने इस बार बेटे को जन्म दिया है। कपिल ने ट्वीट कर खुद खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। कॉमेडियन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नमस्कार, हम आज सुबह बेटे के माता-पिता बने हैं। भगवान की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया। आप सभी को मेरी और गिन्नी की ओर से ढेर सारा प्यार।’

पढ़ें :- कोरोना को मात दे कर के घर लौटें खिलाड़ी कुमार, पत्नी ट्विंकल ने अनोखे अंदाज में दी जानकारी

वहीं, कपिल शर्मा के फैंस उनके लिए काफी खुश हैं। यही नहीं, फैंस के अलावा तमाम सेलेब्स भी उन्हें सोशल मीडिया पर ढेर से शुभकामनाएं दे रहे हैं। मालूम, हो, कपिल शर्मा के घर कुछ समय पहले ही एक नन्हीं सी परी ने जन्म लिया था। कपिल अक्सर ही सोशल मीडिया पर बेटी अनायरा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

पढ़ें :- बॉबी देओल से लोग पूछ रहे हैं घर में कपड़े नहीं हैं क्या, जानिए ऐसे सवाल का कारण

वैसे कपिल शर्मा अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में वो अपने शो को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। दरअसल, उनका शो ऑफ-एयर हो गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस #AskKapil के तहत उनसे सवाल पूछने लगे कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। ऐसे में कपिल शर्मा ने इसके जवाब में कहा था कि वो अपने दूसरे बच्चे के आगमन के लिए पत्नी गिन्नी के साथ रहना चाहते हैं।

कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘बिहाइंड द जोक्स विथ कपिल’ सीरीज को शुरू किया है। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो नेटफ्लिक्स पर भी दिखाई देने वाले हैं। कपिल ने खुद वीडियो के जरिए इस बात की पुष्टि की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...