1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. Kia Sonet Facelift : किया ने जारी किया अपकमिंग सॉनेट फेसलिफ्ट का टीज़र , जानें फीचर्स के बारे में

Kia Sonet Facelift : किया ने जारी किया अपकमिंग सॉनेट फेसलिफ्ट का टीज़र , जानें फीचर्स के बारे में

कोरियाई ब्रांड किया सॉनेट फेसलिफ्ट 14 दिसंबर को ग्लोबल डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। उम्मीद है कि साथ ही कॉम्पैक्ट एसयूवी की बुकिंग शुरू की जाएगी।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Kia Sonet Facelift : कोरियाई ब्रांड किया सॉनेट फेसलिफ्ट 14 दिसंबर को ग्लोबल डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार है। उम्मीद है कि साथ ही कॉम्पैक्ट एसयूवी की बुकिंग शुरू की जाएगी। सोनेट फेसलिफ्ट की कीमतों की घोषणा अगले साल की जाएगी। फेसलिफ्ट के तौर पर इसमें बदलाव मिलने की उम्मीद है। नए मॉडल के लिए टीज़र सामने आया है।

पढ़ें :- Honda Motorcycle and Scooter Sales : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर की बिक्री 27% बढ़ी , कंपनी ने बेचें इतने यूनिट

टीज़र से पता चलता है कि सोनेट फेसलिफ्ट में नए एलईडी हैडलाइट्स हैं जो कुछ हद तक मौजूदा सेल्टोस के समान हैं। नई एलईडी डीआरएल द्वारा प्रकाश इकाइयों को लगभग तीन तरफ से फ्रेम किया गया है। फ्रंट बम्पर को एक नई इकाई से बदल दिया गया है, जिसमें इंटेक के नीचे क्षैतिज रूप से लगी फॉग लाइटें हैं।

टीज़र के अनुसार फ्रंट में नया एलईडी हेडलैंप सेट, LED DRL, अपडेटेड टाइगर नोज़ ग्रिल, नया एग्रेसिव बंपर, फॉग लैंप दिए हैं। अन्य बदलावों की बात करें तो इसमें नए अलॉय व्हील्स, रियर में एलईडी टेल लैंप के साथ कनेक्ट लाइट बार दिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...