1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें होटल रुम में जा कर क्या करते हैं मोहम्मद शमी, कहा- इसमे शर्माना क्या

जानें होटल रुम में जा कर क्या करते हैं मोहम्मद शमी, कहा- इसमे शर्माना क्या

भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कल सेंचुरियन में खेले जा रहे साउथ अफ्रीका के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में पांच अफ्रीकी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। मैदान से वापस लौटने के बाद भारत के नये गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे को दिये एक इंटरव्यू में शमी ने बताया कि वो मैदान पर से वापस लौटने के बाद क्या करते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने कल सेंचुरियन में खेले जा रहे साउथ अफ्रीका(South Africa) के साथ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में पांच अफ्रीकी बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। मैदान से वापस लौटने के बाद भारत के नये गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे को दिये एक इंटरव्यू में शमी ने बताया कि वो मैदान पर से वापस लौटने के बाद क्या करते हैं। उन्होंने कहा कि मै मैच के बाद वापस आ कर के मसाज लेता हूं इसमे कोई शर्माने वाली बात नहीं है।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: पाकिस्तान को धूल चटाएगी टीम इंडिया, 28 अगस्त को होगा हाईबोल्टेज भिड़ंत

जाहिर सी बात है कि शरीर में थकावट होने के बाद ये कितना जरुरी होता है। बता दें कि शमी(Mohammad Shami) ने पांच विकेट झटकने के साथ साथ टेस्ट क्रिकेट में अपने दो सौ विकेट भी पूरे कर लिए। शमी ने बताया, ‘पिछली बार सेंचुरियन में मैंने चार विकेट लिए थे, तो इस बार मेरा ध्यान पांच विकेट के साथ 200 टेस्ट विकेट पर भी था और इसके लिए मैंने थोड़ा एक्स्ट्रा एफर्ट लगाया।

दिमाग में यही था कि इतना एफर्ट अगर मारा है तो पांच विकेट(Five Wicket) हो जाएं, पिछली बार भी चार विकेट रह गए थे। तो वही कोशिश कर रहा था और कोशिश पूरी हुई।’ म्हाम्ब्रे ने पूछा कि 200 विकेट पर उन्होंने आसमान की ओर दोनों हाथ उठाकर सेलिब्रेट क्यों किया, इस पर शमी ने बताया, ‘मेरे पिता अब नहीं हैं, तो यह सेलिब्रेशन उनके लिए था। मैं जहां पर भी पहुंचा हूं उनकी वजह से ही पहुंचा हूं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...