1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. जानें किसने धोनी को भारतीय टीम का मेंटोर बनाये जानें पर उठाये सवाल, एपेक्स काउंसिल लिखा पत्र

जानें किसने धोनी को भारतीय टीम का मेंटोर बनाये जानें पर उठाये सवाल, एपेक्स काउंसिल लिखा पत्र

एमएस धौनी की टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में नियुक्ति के संबंध में संजीव गुप्ता ने एपेक्स काउंसिल को पत्र लिखा है और इसे हितों के टकराव का मामला बताया है। अब धौनी के मेंटर बनाए जाने के बाद संजीव गुप्ता ने उनकी इस भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि, वो एक साथ सीएसके के कप्तान और फिर टीम इंडिया के मेंटर कैसे बने रह सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। एमएस धौनी की टी20 वर्ल्ड कप (World Cup) 2021 के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में नियुक्ति के संबंध में संजीव गुप्ता ने एपेक्स काउंसिल को पत्र लिखा है और इसे हितों के टकराव का मामला बताया है। अब धौनी के मेंटर बनाए जाने के बाद संजीव गुप्ता ने उनकी इस भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि, वो एक साथ सीएसके के कप्तान और फिर टीम इंडिया के मेंटर(Mentor) कैसे बने रह सकते हैं। उन्होंने इसे लेकर एपेक्स काउंसिल को पत्र भी लिखा है। इसके पहले संजीव गुप्ता ने सचिन तेंदुलकर को लेकर भी सवाल उठाए थे और बाद में उन्हें एओसी(AOC) से इस्तीफा देना पड़ा था।

पढ़ें :- IPL 2021: महेंद्र सिंह धोनी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान कौन होगा? जडेजा के ट्वीट से मचा बवाल
Jai Ho India App Panchang

आपको बता दें कि, एम एस धौनी को भारतीय क्रिेकेट टीम का मेंटर टी20 वर्ल्ड कप के लिए बनाया गया है जिसका आयोजन यूएई में 17 अक्टूबर से होगा और फाइनल मैच 14 नवंबर को खेला जाएगा। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया(INDIA) का एलान बुधवार को किया गया था और कुल 18 सदस्यीय(MEMBER) टीम की घोषणा की गई थी जिसमें तीन रिजर्व खिलाड़ी भी शामिल हैं। वहीं इस दौरान ही एलान किया गया था कि, धौनी भारतीय टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़े रहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...