1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lakhimpur Kheri Violence: एक और वीडियो आया सामने, अब गाड़ी से भागते दिखे लोग, कांग्रेस बोली-कुचलने वाला सामने है

Lakhimpur Kheri Violence: एक और वीडियो आया सामने, अब गाड़ी से भागते दिखे लोग, कांग्रेस बोली-कुचलने वाला सामने है

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा में एक के बाद एक वीडियो सामने आ रही है। किसानों को कुचलने वाली वीडियो देर रात से ही वायरल हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रही है। इस ​वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग थॉर गाड़ी से भागते हुए दिखाई दे रहे हैंं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lakhimpur Kheri Violence: लखीमपुर हिंसा में एक के बाद एक वीडियो सामने आ रही है। किसानों को कुचलने वाली वीडियो देर रात से ही वायरल हो रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रही है। इस ​वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग थार गाड़ी से भागते हुए दिखाई दे रहे हैंं।

पढ़ें :- Gyanvapi: जुमा की नमाज में ज्यादा लोग न आएं ज्ञानवापी मस्जिद, कमेटी की अपील के बाद भी बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

लोग सोशल मीडिया पर दावा कर रहे हैं कि इसमें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री का बेटा आशीष भी है, जो वहां से भाग रहा है। ये वीडियो घटना स्थल की ही बताई जा रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद से केंद्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे पर कार्रवाई की मांग शुरू हो गयी है।

पढ़ें :- "CM को कंप्यूटर और समार्टफोन चलाना नहीं आता" ये बात कह योगी पर तंज कसने वाले अखिलेश ने की हाईटेक विधानसभा की तारीफ

बता दें कि, इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर देर रात वायरल हुआ, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक गाड़ी (थार गाड़ी) पीछे से आती है और किसानों को तेज रफ्तार से रौंदते हुए वहां से जाती है। इस वीडियो को विपक्ष के कई नेताओं ने ट्वीट किया है। इसके साथ ही कार्रवाई की मांग की है।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा हुई पेपरलेस, 23 मई से शुरू हो रहा बजट सत्र पूरी तरह से होगा हाईटेक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...