1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. Lalit Modi ने मीडिया को आड़े हाथों लिया, बोले-अर्नब गोस्वामी बनने की जगह लिखो सही खबरें

Lalit Modi ने मीडिया को आड़े हाथों लिया, बोले-अर्नब गोस्वामी बनने की जगह लिखो सही खबरें

Sushmita Lalit Affair: आईपीएल (IPL) के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi)  ने बीते 14 जुलाई को देश की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Miss Universe Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का एलान किया तो पूरे देश में हलचल मच गई है। इसके बाद तमाम तरह के मीम्स बने।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Sushmita Lalit Affair: आईपीएल (IPL) के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Lalit Modi)  ने बीते 14 जुलाई को देश की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Miss Universe Sushmita Sen) के साथ अपने रिश्ते का एलान किया तो पूरे देश में हलचल मच गई है। इसके बाद तमाम तरह के मीम्स बने। इन दोनों के रिश्ते पर कई तरह की टिप्पणियां की गईं, जिसके बाद पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)ने चुप्पी तोड़ी और अब ललित मोदी (Lalit Modi ) ने बेहद भावुक पोस्ट लिखा। आइए जानते हैं उन्होंने क्या-क्या कहा है?

पढ़ें :- सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल जा रहे हैं पर मोदी सरकार को नहीं : Sanjay Singh

ट्रोल करने पर मीडिया को लिया आड़े हाथों

ललित मोदी (Lalit Modi )  ने खुद को ट्रोल करने के लिए मीडिया को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा कि मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना उत्साहित क्यों है? क्या इस बात को कोई समझा सकता है कि मैंने इंस्टाग्राम पर सिर्फ दो तस्वीरें साझा कीं और टैग भी सही है।

दोस्ती की दी मिसाल

ललित मोदी (Lalit Modi )  ने लिखा कि मुझे लगता है कि हम अब भी मध्यकालीन युग में जी रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं और अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा चल रहा हो तो जादू भी हो सकता है।

पढ़ें :- Lalit Modi और Sushmita sen की शादी की खबरों के बीच भाई राजीव का आया बड़ा बयान, कहा- मैं बहन से...

पत्रकारों को दी ये सलाह

ललित मोदी (Lalit Modi )  ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारे देश में पत्रकारों की कोई जवाबदेही नहीं है। इसे लेकर उन पर कोई मुकदमा भी दर्ज नहीं किया जाता। हर पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) बनने की पूरी कोशिश करता है। मेरी सलाह है कि खुद भी जीओ और दूसरों को जीने दो। सही खबरें लिखो। डोनाल्ड ट्रंप स्टाइल में फेक न्यूज नहीं।

मीनल मोदी का भी किया जिक्र

उन्होंने कहा कि अगर आप मेरे बारे में नहीं जानते हैं तो मैं आपको अपनी जिंदगी के बारे में बताता हूं। मेरी मोहब्बत मीनल मोदी (Minal Modi) अब इस दुनिया में नहीं है। शादीशुदा होने के बावजूद वह 12 साल तक मेरी अच्छी दोस्त थी। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। ये बातें सिर्फ स्वार्थ के लिए फैलाई गई थीं। इस कुत्सित मानसिकता से बाहर निकलने का वक्त आ गया है। उम्मीद करता हूं कि आप इसका मतलब जानते होंगे। अगर कोई आगे बढ़ रहा है और अपने और अपने देश के लिए अच्छा कर रहा है तो उसका उत्साह बढ़ाएं।

भगोड़ा कहने पर जताई नाराजगी

पढ़ें :- Sushmita Sen Affairs: ललित कुमार मोदी ही नहीं, बल्कि सुष्मिता के EX लम्बी है लिस्ट

ललित मोदी (Lalit Modi )  ने लिखा कि मैं अपना सिर ऊंचा रखता हूं और ऐसा आप भी कर सकते हैं। आप मुझे ‘भगोड़ा’ कहते हैं। कृपया मुझे यह बताएं कि किस अदालत ने मुझे आज तक गुनहगार ठहराया है।

आईपीएल का किया जिक्र

ललित मोदी (Lalit Modi )  बोले- मैं आपको कुछ नहीं बताऊंगा। आप मुझे बताओ कि हमारे खूबसूरत देश में कोई ऐसा व्यक्ति हो, उसने वह सब बनाया हो, जो मैंने किया। और उसे देश को तोहफे में दे दिया। हर कोई जानता है कि भारत में कारोबार करना कितना मुश्किल है। अगर 15 शहर चुनेंगे तो 12 शहरों में इस तरह की दिक्कत सामने आएगी। यह बात मैंने 2008 में मंदी के वक्त आईपीएल टी20 (IPL T 20)   के दौरान भी कही थी। उस वक्त हर कोई हंस रहा था। अब कौन हंस रहा है, क्योंकि हर कोई जानता है कि मैंने यह सब अकेले किया। बीसीसीआई (BCCI) में से किसी ने भी कुछ नहीं किया। हर कोई वहां 500 डॉलर प्रतिदिन के टीए-डीए के लिए आता था।

खुद को दिया आईपीएल का क्रेडिट

ललित मोदी (Lalit Modi )  ने आईपीएल की सफलता के लिए खुद को क्रेडिट दिया। उन्होंने कहा, ‘हर कोई जानता है कि आईपीएल (IPL) में यह सब किसने किया, जिसने पूरे देश को जोड़ दिया। यह मेरे द्वारा क्रिएट किया गया खेल ही है, जिसे हर कोई एंजॉय कर रहा है।

भगोड़ा कहने पर दिया यह जवाब

पढ़ें :- Sushmita Sen संग शादी और डेटिंग को लेकर ललित मोदी ने किया बड़ा खुलासा, ट्वीट कर कही ये बात

ललित मोदी (Lalit Modi )  बोले कि आपको क्या लगता है कि जब आप मुझे भगोड़ा कहते हैं तो मुझे कोई परवाह होती है। कतई नहीं। मैं ‘डायमंड स्पून’ के साथ पैदा हुआ था। न मैंने कभी रिश्वत ली और न ही मुझे कभी इसकी जरूरत पड़ी।

खानदान के बारे में बताया

ललित मोदी (Lalit Modi )  ने कहा कि शायद आप यह भूल गए कि मैं राय बहादुर गुजरमल मोदी का सबसे बड़ा पोता हूं। मैं देश में पैसा लाया। कभी लिया नहीं। खासतौर पर जनता का पैसा तो कभी नहीं लिया। कभी सरकार का पक्ष नहीं लिया।

बीसीसीआई की खोली पोल

ललित मोदी (Lalit Modi )  ने कहा कि अब आपको नींद से उठाने का वक्त आ गया है। जब मैं बीसीसीआई (BCCI) से जुड़ा था, तब बोर्ड के बैंक खाते में सिर्फ 40 करोड़ रुपये थे। मैं अपने जन्मदिन 29 नवंबर 2005 के दिन बीसीसीआई के साथ जुड़ा था। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि जब मुझ पर प्रतिबंध लगाया गया, उस वक्त बीसीसीआई (BCCI) का बैंक बैलेंस कितना था? उस वक्त बीसीसीआई (BCCI) के खाते में 47680 करोड़ रुपये थे, जो करीब 17 बिलियन डॉलर होते हैं। क्या किसी जोकर ने मदद की। नहीं… उन्हें तो यह भी पता नहीं था कि शुरुआत कैसे करनी है। फेक मीडिया आपको शर्म आनी चाहिए। अब वे हीरो की तरह काम कर रहे हैं। कम से कम एक बार तो ईमानदारी दिखाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...