1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या में जमीन खरीद का मामला : प्रियंका गांधी बोलीं-भाजपा के नेता, अधिकारी और ट्रस्ट के लोग इस लूट में शामिल हैं

अयोध्या में जमीन खरीद का मामला : प्रियंका गांधी बोलीं-भाजपा के नेता, अधिकारी और ट्रस्ट के लोग इस लूट में शामिल हैं

कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अयोध्या में जमीन खरीद मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, पूरे देश की जनता ने राम मंदिर के लिए चंदा दिया। ये लोगों की आस्था है और इस पर चोट की जा रही है। अयोध्या में दलितों की जमीनें हड़पी गईं। कुछ जमीनें कम दाम में खरीद कर ज्यादा दाम में बेची गईं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अयोध्या (Ayodhya) में जमीन खरीद (land purchase) मामले को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि, पूरे देश की जनता ने राम मंदिर के लिए चंदा दिया। ये लोगों की आस्था है और इस पर चोट की जा रही है। अयोध्या (Ayodhya) में दलितों की जमीनें हड़पी गईं। कुछ जमीनें कम दाम में खरीद कर ज्यादा दाम में बेची गईं। उन्होंने कहा कि, राम मंदिर के आसपास की जितनी भी जमीनें हैं, उसकी लूट मची है।

पढ़ें :- UP News: रात में निर्वस्त्र घूमती महिला घरों के बजा रही बेल, खुले बाल में घरों के बाहर दे रही दस्तक, पुलिस ने की ये अपील

पढ़ें :- Maharashtra News : संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को भेजा मानहानि का नोटिस, बढ़ीं मुश्किलें

भाजपा के नेता, अधिकारी और ट्रस्ट के लोग इस लूट में शामिल हैं। वहां पर कितने हजार करोड़ का घोटाला किया गया है, नहीं मालूम। भगवान राम सत्य के पथ पर चलें। उनके नाम पर भी भ्रष्टाचार किया जा रहा है और पूरे देश की आस्था पर चोट की जा रही है।

वहीं, इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि, एक जमीन दो करोड़ में बेची गई। इसके बाद उसी जमीन को लेकर एफआईआर दर्ज हुई कि ये जमीन बेची ही नहीं जा सकती है। फिर यही जमीन 18 करोड़ में राम मंदिर ट्रस्ट को टिका दी गई।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, इन जमीनों की रजिस्ट्री और कामकाज तब हुआ दिखाया गया है जब कोर्ट के दफ्तर बंद हो जाते हैं। जिस जमीन पर एफआईआर है, उस जमीन की खरीद बिक्री कैसे हुई? साथ ही कहा कि, भाजपाई मेयर के भतीजे ने एक जमीन बीस लाख में खरीदी और ढाई करोड़ में ट्रस्ट को बेच दी। इस तरह राम मंदिर के नाम पर मिले चंदे की चोरी की गई।

पढ़ें :- Pakistani Boy Dance Video: 'जय जय शिवशंकर' गाने पर पाकिस्तानी लड़के ने किया धमाकेदार डांस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...