1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति निक को छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने बॉडी पर बनवाया नया टैटू, जानिए कौन है वो?

पति निक को छोड़ प्रियंका चोपड़ा ने बॉडी पर बनवाया नया टैटू, जानिए कौन है वो?

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के परफेक्ट और खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं तथा दोनों को ही डॉग्स बेहद पसंद हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के परफेक्ट और खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं तथा दोनों को ही डॉग्स बेहद पसंद हैं। प्रियंका एवं निक के 3 पेट डॉग्स हैं तथा अपने पेट्स के लिए प्रियंका ने नया टैटू बनवाया है।

पढ़ें :- देशी गर्ल ने विदेश में किया देशी होने का एहसास, न्यूयॉर्क में 'गोलगप्पे' का उठाया लुत्फ

प्रियंका ने अपने नए टैटू की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। प्रियंका ने तीन पंजे का टैटू बनवाया है जो उनके तीनों पेट्स के लिए हैं। इस टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, समर नेल्स एवं समर टैटू।

अब देखते हैं कि प्रियंका के इस टैटू पर निक की क्या प्रतिक्रिया होगी। वैसे ये तो स्पष्ट है कि निक को टैटू पसंद ही आएगा क्योंकि दोनों को अपने पेट्स से प्यार किया है। दोनों अपने पेट्स को बच्चों की भांति रखते हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका के पास पहले से डायना है जिसे वह बेटी बोलती हैं। निक से मुलाकात करने से पहले से डायना उनके साथ रहती थी। निक से शादी के पश्चात् प्रियंका ने निक को पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर गिनो गिफ्ट किया था। इसके पश्चात् कोरोना के दौरान दोनों ने तीसरा डॉग पांडा अडॉप्ट किया था। तीनों डॉग्स के अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल्स हैं।

पढ़ें :- UN General Assembly : प्रियंका चोपड़ा बोलीं- 'दुनिया में महिलाओं को सशक्तिकरण नहीं, बल्कि जरूरत है पावर की'

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह शीघ्र ही वेब सीरीज सिटाडेल में दिखाई देगी। अमेजन प्राइम पर आ रही इस सीरीज में प्रियंका एक्शन करती दिखाई देगी। सेट से प्रियंका की तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें वह हॉलीवुड अभिनेता रिचर्ड मैडन के साथ दिखाई दी थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...