1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. लिमिटेड एडिशन वाली Hero Xtreme 160R बाइक करने वाली है बाजार में धमाका

लिमिटेड एडिशन वाली Hero Xtreme 160R बाइक करने वाली है बाजार में धमाका

By शिव मौर्या 
Updated Date

Limited Edition Hero Xtreme 160r Bike To Explode In The Market

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी हिरो Hero Xtreme 160R बाइक के लिमिटेड एडिशन को बाजार में लाने जा रही है। बाइक की इमेज लांच करने से पहले सामने आ गयी है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर इसे ‘coming soon’ के टैग के साथ लिस्ट किया है। हीरो मोटोकॉर्प ने जनवरी में 100 मिलियन (10 करोड़) बाइक्स के प्रॉडक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है।

पढ़ें :- विंटेज मोटर वाहनों के पंजीकरण के नए नियम जारी

इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए हीरो मोटोकॉर्प ने ऐलान किया था कि कंपनी अपनी कुछ बाइक्स के लिमिटेड-एडिशन मॉडल्स लॉन्च करेगी। हीरो एक्सट्रीम 160R लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में पहले की ही तरह 163 सीसी का BS6 इंजन मिलता है, जो 15bhp की पावर और 14Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। बाइक का वजन 138.5 किग्रा का है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12 लीटर की है।

वर्तमान मॉडल तीन कलर रेड, व्हाइट और ब्लू में आता है। वर्तमान मॉडल के फ्रंट डिस्क वेरिएंट की कीमत 1.04 लाख रुपये और डुअल डिस्क वेरिएंट की कीमत 1.07 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। फीचर्स की बात करें तो बाइक में फुल-LED लाइट, फुली डिजिटल कंसोल, हजार्ड स्विच, साइड-स्टैंड इंजन किल स्विच, और 17 इंच का अलॉय व्हील्स मिलते हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 0 से 60 Kmph की स्पीड पर 4.7 सेकेंड्स में पहुंच जाती है।

 

पढ़ें :- खत्म हुआ इंतजार, आज भारत में लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X