1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Pro Kabbadi League: प्रो कबड्डी लीग में आज 3 मुकाबले, हरियाणा की टक्कर पटना पायरेट्स से, यहां देखें

Pro Kabbadi League: प्रो कबड्डी लीग में आज 3 मुकाबले, हरियाणा की टक्कर पटना पायरेट्स से, यहां देखें

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन में आज गुरुवार को लीग में तीन मुकाबले खेले जाएंगे। आज ही पीकेएल (PKL) की सबसे बड़ी दबंग टीम पटना पायरेट्स अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pro Kabbadi League: प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आठवें सीजन में आज गुरुवार को लीग में तीन मुकाबले खेले जाएंगे। आज ही पीकेएल (PKL) की सबसे बड़ी दबंग टीम पटना पायरेट्स अपने अभियान की शुरुआत करेगी। पटना की टीम प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के 3 खिताब जीत चुकी है। अब उसकी निगाहें चौथी ट्रॉफी पर है। उसका पहला मुकाबला हरियाणा स्टीलर्स से होगा। आज पूर्व चैंपियन जयपुर पिंक पैंथर्स, गुजरात जायंट्स, दिल्ली दबंग और पुणेरी पलटन भी अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। आइए जानें कि इन मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग को कब और कहां देखा जा सकता है।।

पढ़ें :- Lucknow Weather : IND vs NZ T20 मैच में 29 जनवरी को बारिश डालेगा खलल, जानें मौसम विभाग की ​भविष्यवाणी

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के इस सत्र में शुरुआती चार दिन और फिर हर शनिवार के तीन-तीन मैच खेले जाएंगे।

पीकेएल-8 में 23 दिसंबर को तीन मैच होने हैं। दिन का पहला मैच गुजरात जायंट्स और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच होगा। इसके बाद दिल्ली दबंग और पुणेरी पलटन भिड़ेंगे। दिन का तीसरा और आखिरी मैच पटना पाइरेट्स और हरियाणा स्टीलर्स में होगा।स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क ने भारत में प्रीमियर टूर्नामेंट के प्रसारण अधिकार हासिल कर लिए है।आज 3 मुकाबले हैं। पहला मैच शाम 7.30 बजे शुरू होगा। दूसरा मैच ठीक एक घंटे बाद से शुरू होगा। तीसरा और अंतिम मुकाबला रात 9.30 बजे से खेला जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...