1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. LIVE: Siddharth Shukla के पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा श्मशान घाट, देखें तस्वीर…

LIVE: Siddharth Shukla के पार्थिव शरीर को ले जाया जा रहा श्मशान घाट, देखें तस्वीर…

सिद्धार्थ शुक्ल एक्टर का अंतिम संस्कार ओशिवारा के श्मशान घाट (Oshiwara cremation ground) पर किया जाएगा। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज (Brahma Kumaris Samaj) के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Funeral: बिग बॉस 13 विनर और टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla)  के अचानक निधन से हर कोई सदमे में हैं। एक्टर का अंतिम संस्कार ओशिवारा के श्मशान घाट (Oshiwara cremation ground) पर किया जाएगा। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज (Brahma Kumaris Samaj) के रीति-रिवाज और विधि के अनुसार किया जाएगा।

पढ़ें :- Siddharth Shukla निधन के बाद Boman Irani पट टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर इमोशनल हो बोले- उन्होंने कभी शिकायत नहीं की
Jai Ho India App Panchang


सिद्धार्थ शुक्ला ब्रह्मकुमारी समाज से जुड़े हुए थे। ताजा खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अस्पताल से सीधे श्मशान घाट ले जाया जाएगा। श्मशान में ही सिद्धार्थ की अंतिम क्रिया होगी।

पढ़ें :- 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा' कहते हुए सिद्धार्थ के शव के पास बेसुध चिल्लाती रहीं शहनाज गिल, लगा गहरा सदमा...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...