1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow Earthquake: लखनऊ में भी महसूस हुए भूकंप के झटके, घर और दफ्तर से बाहर निकले लोग

Lucknow Earthquake: लखनऊ में भी महसूस हुए भूकंप के झटके, घर और दफ्तर से बाहर निकले लोग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। यहां पर भूकंप के झटके के कारण लोग घर और दफ्तर से बाहर निकल आए हैं। भूकंप के झटके से लोगों में खौफ है। बता दें कि, दिल्ली एनसीआर में तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटके से हड़कंप मच गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow Earthquake: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। यहां पर भूकंप के झटके के कारण लोग घर और दफ्तर से बाहर निकल आए हैं। भूकंप के झटके से लोगों में खौफ है। बता दें कि, दिल्ली एनसीआर में तेज भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटके से हड़कंप मच गया है। आनन—फानन में लाग अपने घरों से बाहर निकल गए हैं। बताया जा रहा है कि नेपाल इसका केंद्र रहा है। वहीं, दिल्ली एनसीआर में लोगों का कहना है कि उन्हें भूकंप के तेज झटके महसूस किए हैं।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

5.8 की तीव्रता से आया भूकंप
नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के अनुसार भूकंप का केंद्र नेपाल था, जहां 2.28 बजे 5.8 की तीव्रता वाला भूकंप आया, जिसका एहसास दिल्ली-एनसीआर, उत्तराखंड व यूपी के कई इलाकों में हुआ। जानकारी के अनुसार नेपाल में जमीन से 10 किलोमीटर नीचे भूकंप का केंद्र था। भूकंप के झटके इतनी तेज थे कि लोग अपने घरों और दफ्तरों से बाहर निकल आए।

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी

 

 

 

 

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...