1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. lucknow: डेढ़ घंटे लेट 20 बॉउंसर्स के साथ इवेंट में पहुंची Janhvi Kapoor, जानें क्या है पूरा मामला

lucknow: डेढ़ घंटे लेट 20 बॉउंसर्स के साथ इवेंट में पहुंची Janhvi Kapoor, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। उनके आउटफिट्स और लुक्स फैंस को काफी पसंद आते हैं। जाह्नवी को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। जाह्नवी (Janhvi Kapoor)  की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ती है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। उनके आउटफिट्स और लुक्स फैंस को काफी पसंद आते हैं। जाह्नवी को फैंस काफी पसंद करते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। जाह्नवी (Janhvi Kapoor)  की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ती है।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में लखनऊ (Lucknow) में ऐसा देखने को मिला। जाह्नवी एक इवेंट अटेंड करने के लिए लखनऊ में थीं। वे एक उद्घाटन समारोह का हिस्सा बनने वाली थीं। इस दौरान उनकी एक झलक पाने को इतनी भीड़ इकट्ठा हो गई कि लॉकेशन पर रश मच गया। जाह्नवी वहां ज्यादा देर तक रुक भी ना सकीं। लखनऊ के मॉल में जाह्नवी एक स्टोर का इनॉग्रेशन करने के लिए गई थीं।

जाह्नवी आने में डेढ़ घंटा लेट हो गईं। इस दौरान वहां लोगों तक कानों-कान ये खबर पहुंच गई कि जाह्नवी कपूर आ रही हैं। ये सुनते ही फैंस की भारी भीड़ उस स्टोर रूम के आसपास जमा हो गई। भीड़ को काबू में पाने के लिए कई सारे सिक्योरिटी गॉर्ड्स को आना पड़ा. खुद जाह्नवी की सेफ्टी के लिए 20 बॉउंसर्स थे। लोग जाह्नवी संग सेल्फी लेने के लिए वहां खड़े थे. वहां पर भीड़ की वजह से कुछ लोगों को मामुली चोट भी आईं।

वहां पर मौजूद एक शख्स ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मुझे इवेंट के लिए इनवाइट किया गया था। मैं मॉल पहुंचा और मैं भी जाह्नवी से मिलने को लेकर एक्साइटेड था। वो शाम को 8.30 PM पर आने वाली थीं मगर वे थोड़ा लेट हो गईं। तब तक उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। वहां पर बहुत ज्यादा गेस्ट्स थे। जब जाह्नवी आईं तो बहुत ज्यादा गेस्ट्स ऐसे थे जो उनकी एक झलक पाने के लिए और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए हड़बड़ाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

पढ़ें :- पठान ने अब तक के तोड़े सारे रिकॉर्ड, दूसरे दिन की कमाई 219.6 करोड़ पहुंची

इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई। कुछ लोग तो नीचे गिर भी गए।’ वहीं स्टोर रूम की तरफ से स्पोक्सपर्सन ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा- ‘ऐसा कुछ बड़ा नहीं हुआ।  वहां पर काफी ज्यादा सिक्योरिटी गार्ड्स थे। हां भीड़ भी बहुत ज्यादा थी। मगर जब भी कोई सेलिब्रिटी आता है तो ऐसा होता है।

लोग सेल्फी के लिए बोलते हैं लेकिन उन्हें पीछे हटाना होता है क्योंकि हमेशा ये पॉसिबल नहीं हो सकता। प्लान के मुताबिक जाह्नवी को स्टोर पर कुछ देर रुकना था। लेकिन वे काफी लेट आई थीं तो वे ज्यादा समय तक वहां नहीं रुकीं और फोटोशूट के बाद ही निकल गईं। ‘

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...