1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News: विशाल मेगा मार्ट में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, जान बचाकर भागे ग्राहक

Lucknow News: विशाल मेगा मार्ट में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, जान बचाकर भागे ग्राहक

राजधानी लखनऊ में बुधवार विकासनगर के रिंग रोड स्थित विशाल मेगा मार्ट में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप पकड़ लिया। इस दौरान मॉल में मौजूद लोगों को आनन-फानन बाहर निकाला गया। उधर, सूचना के बाद फायर की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में बुधवार विकासनगर के रिंग रोड स्थित विशाल मेगा मार्ट में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप पकड़ लिया। इस दौरान मॉल में मौजूद लोगों को आनन-फानन बाहर निकाला गया। उधर, सूचना के बाद फायर की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि इस अग्निकांड में लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है। फिलहाल आग कैसे लगी ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

पढ़ें :- IAS Transfer: एक दर्जन आईएएस अफसरों के हुए तबादले, कई जिलों के डीएम बदले

बता दें कि, विकासनगर क्षेत्र के रिंग रोड स्थित जगरानी अस्पताल के पास विशाल मेगा मार्ट है। बुधवार को रोज की तरह मेगा मार्ट खुला था। दोपहर एक बजे विशाल मेगा मार्ट के दूसरे तल पर अचानक आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और फैलती चली गई। स्टोर में लगी आग से वहां हड़कंप मच गया। स्टोर में मौजूद लोग जान बचाकर भागे।

सूचना पाकर मौके पर विकासनगर पुलिस और दमकल की पांच गाड़ियां पहुंच गईं। काफी मशक्कत के बाद फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग से किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है पर स्टोर में रखा सामान जल गया।

 

पढ़ें :- UP News : योगी सरकार ने एससी-एसटी छात्रों को दिया बड़ा तोहफा, इसी वर्ष से मिलेगी बढ़ी हुई स्कॉलरशिप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...