HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lucknow News : गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस की थर्ड एसी में सांप दिखने से यात्रियों में मचा हड़कंप, चारबाग में हुई जांच

Lucknow News : गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस की थर्ड एसी में सांप दिखने से यात्रियों में मचा हड़कंप, चारबाग में हुई जांच

15067 गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस (15067 Gorakhpur Bandra Express) की थर्ड एसी (Third AC) में एक यात्री ने सांप होने की सूचना दी, जिससे हड़कंप मच गया। इसके बाद अन्य यात्री परेशान हो गए। ट्रेन को लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) पर रोका गया और जांच की गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। 15067 गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस (15067 Gorakhpur Bandra Express) की थर्ड एसी (Third AC) में एक यात्री ने सांप होने की सूचना दी, जिससे हड़कंप मच गया। इसके बाद अन्य यात्री परेशान हो गए। ट्रेन को लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) पर रोका गया और जांच की गई। हालांकि, सांप नहीं दिखा। जांच के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

पढ़ें :- सीएम योगी ने शुरू किया पौधरोपण अभियान, बोले-अकबरनगर को हटाकर सौमित्र वन स्थापित किया जा रहा

गोंडा में गोरखपुर बांद्रा एक्सप्रेस (Gorakhpur Bandra Express) की थर्ड एसी के बी-3 कोच की 56 नंबर सीट पर यात्री बिट्टू कुमार ने सांप देखा तो वो सहम गया। इसकी सूचना उसने अन्य यात्रियों को दी, जिससे हड़कंप मच गया। इस दौरान ट्रेन में यात्री चहलकदमी करते रहे। ट्रेन को लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन (Charbagh Railway Station) पर रोका गया और जांच की गई। जांच में सांप नहीं मिला। इस पर यात्रियों ने राहत की सांस ली। ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...