1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Lucknow News: सुशांत गोल्फ सिटी थाने पर शांति समिति की बैठक आयोजित

Lucknow News: सुशांत गोल्फ सिटी थाने पर शांति समिति की बैठक आयोजित

सुशांत गोल्फ सिटी थाने पर सोमवार को त्यौहारों के मद्देनजर क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ पीस कमेटी की बैठक की गई। जिसमें क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों के वर्तमान व पूर्व जन प्रतिनिधि समेत स्थानीय लोग मौजूद रहे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lucknow News: सुशांत गोल्फ सिटी थाने पर सोमवार को त्यौहारों के मद्देनजर क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों के साथ पीस कमेटी की बैठक की गई। जिसमें क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों के वर्तमान व पूर्व जन प्रतिनिधि समेत स्थानीय लोग मौजूद रहे।

पढ़ें :- Breaking- वाराणसी जिला कोर्ट का हिन्दू पक्ष में बड़ा फैसला, ज्ञानव्यापी-श्रृंगार गौरी केस सुनने लायक

बैठक के दौरान इंस्पेक्टर देवेंद्र विक्रम सिंह ने एक ही दिन पड़ रहे होली व शब ए बारात पर्व को शांति पूर्ण रूप से सम्पन्न करने की अपील की। साथ ही यह भी कहा की यदि किसी ने माहौल खराब करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में उन्होंने लोगों से उनके गांव में पुराने विवादों और संवेदनशील क्षेत्रों के बारे में भी जानकारी ली। साथ ही किसी भी प्रकार की समस्या या गड़बड़ी होने पर तुरंत थाना या चौकी पुलिस को सूचना देने की बात कही। इस दौरान एसएसआई दिनेश सिंह, अहिमामऊ चौकी इंचार्ज जितेंद्र गुप्ता, सेंवई चौकी इंचार्ज दिलशाद चौधरी, एचसीएल चौकी इंचार्ज दीपक पांडेय, जेएस भदौरिया समेत तमाम पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

पढ़ें :- Lucknow News: पालतू कुत्ते ने युवक को बनाया निशाना, निजी अंग को काटा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...