1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्यप्रदेश: ऑटो व बस की भिड़ंत में 13 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश: ऑटो व बस की भिड़ंत में 13 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। ये हादसा उस दौरान हुआ जब एक ऑटो व बस की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में 13 लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, ये घटना मंगलवार सुबह हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Madhya Pradesh 13 People Traumatized In Auto And Bus Collision

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। ये हादसा उस दौरान हुआ जब एक ऑटो व बस की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में 13 लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, ये घटना मंगलवार सुबह हुई है।

पढ़ें :- ACCIDENT: विपरीत दिशा से आ रही कार की हुई ट्रक से टक्कर उड़े परखच्चे, 10 की मौत

ग्वालियर में सुबह के समय एक ऑटो ग्वालियर से मुरैना रोड पर चमन पार्क की तरफ जा रहा था और बस ग्वालियर से मुरैना की तरफ आ रही थी। इस दौरान आनंदपुर अस्पताल के सामने ऑटो व बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में आटो के परखच्चे उड़ गए और इसमें बैठ सभी 13 लोगों की जान चली गयी।

पुलिस का कहना है कि शुरूआत जांच में सामने आया कि आटो में ओवरलोड था। इसमें ड्राइवर समेत कुल 13 लोग बैठे थे। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने पर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर तत्काल मौके पर पहुंचे और सीएम शिवराज से बातकर मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है।

 

पढ़ें :- मध्यप्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया 'बकवास'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X