HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्यप्रदेश: ऑटो व बस की भिड़ंत में 13 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश: ऑटो व बस की भिड़ंत में 13 लोगों की दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। ये हादसा उस दौरान हुआ जब एक ऑटो व बस की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में 13 लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, ये घटना मंगलवार सुबह हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। ये हादसा उस दौरान हुआ जब एक ऑटो व बस की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑटो में 13 लोग सवार थे। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार, ये घटना मंगलवार सुबह हुई है।

पढ़ें :- Viral Video: कोई सुनवाई न होने पर कलेक्ट्रेट में जमीन पर लेटते हुए निराश होकर लौटा बुजुर्ग किसान, फर्जी दस्तावेजों के जरिये जमीन हड़पने का आरोप

ग्वालियर में सुबह के समय एक ऑटो ग्वालियर से मुरैना रोड पर चमन पार्क की तरफ जा रहा था और बस ग्वालियर से मुरैना की तरफ आ रही थी। इस दौरान आनंदपुर अस्पताल के सामने ऑटो व बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में आटो के परखच्चे उड़ गए और इसमें बैठ सभी 13 लोगों की जान चली गयी।

पुलिस का कहना है कि शुरूआत जांच में सामने आया कि आटो में ओवरलोड था। इसमें ड्राइवर समेत कुल 13 लोग बैठे थे। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने पर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर तत्काल मौके पर पहुंचे और सीएम शिवराज से बातकर मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए की मदद देने का ऐलान किया है।

 

पढ़ें :- ये कॉलेज की डिग्री से कुछ होने वाला नहीं है, पंक्चर की दुकान खोल लेना...भाजपा विधायक का बयान वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...