1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता ने राम मंदिर चंदे को लेकर उठाये सवाल, BJP ने किया पलटवार

मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता ने राम मंदिर चंदे को लेकर उठाये सवाल, BJP ने किया पलटवार

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। राम मंदिर निर्माण के लिए दिए जा रहे दान को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस के नेता कांतिलाल भूरिया ने बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोग राम मंदिर के नाम पर चंदा लेकर शाम को दारू पी जाते हैं। उन्होंने यह बयान झाबुआ के पेटलावद में कांग्रेस के एक विरोध प्रदर्शन के दौरान कहीं।

पढ़ें :- Gautam Adani टॉप-10 अरबपतियों की लिस्ट में फिर चौथे नंबर पर खिसके

वहीं, कांग्रेस नेता के इस बयान पर भाजपा विधायक और प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने झाबुआ में कहा है कि, राम मंदिर निर्माण के नाम पर भाजपा नेताओं द्वारा वर्षों से हजारों करोड़ रुपये एकत्र किए हैं। वह फंड कहां गया? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वे दिन में दान एकत्र करते हैं और रात में उसी पैसे का उपयोग करके शराब पीते हैं।

कांग्रेस नेता के इस आरोप क बाद भाजपा ने भी पलटवार किया है। मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए दिया जाने वाला दान सीधे श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र के बैंक खाते में जाता है।

वहीं, भाजपा के अनुसूचित जाति जनजाति के प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर ने कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वह मंदिर बनता देख बौखला गए हैं। इस बौखलाहट के कारण वह इस तरह के बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता आरोपों पर सबूत दें या फिर माफी मांगें।

 

पढ़ें :- TIME List : TIME100 NEXT लीडर्स की लिस्ट में आकाश अंबानी शामिल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...