1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्यप्रदेश: बाढ़ से प्रभावित श्योपुर जिले के डीएम हटाए गए, एक दिन पहले केंद्रीय कृषि मंत्री का हुआ था विरोध

मध्यप्रदेश: बाढ़ से प्रभावित श्योपुर जिले के डीएम हटाए गए, एक दिन पहले केंद्रीय कृषि मंत्री का हुआ था विरोध

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिले बाढ़ से प्रभावित हैं। शनिवार बाढ़ प्रभावित जिलो का दौरा करने के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) पहुंचे थे। इस दौरे के दौरान कृषि मंत्री (Minister of Agriculture) को जमकर विरोध झेलना पड़ा। यहीं नहीं केंद्रीय मंत्री (central minister) के काफिले के ऊपर किचड़ भी फेंका गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इंदौर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कई जिले बाढ़ से प्रभावित हैं। शनिवार बाढ़ प्रभावित जिलो का दौरा करने के लिए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) पहुंचे थे। इस दौरे के दौरान कृषि मंत्री (Minister of Agriculture) को जमकर विरोध झेलना पड़ा। यहीं नहीं केंद्रीय मंत्री (central minister) के काफिले के ऊपर किचड़ भी फेंका गया।

पढ़ें :- अब मध्य प्रदेश में दुर्गा विसर्जन के जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोग घायल

वहीं, केंद्रीय मंत्री (central minister) के घेराव के एक दिन बाद मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बाढ़ प्रभावित जिले श्योपुर (sheopur) के डीएम राकेश ​श्रीवास्तव (DM Rakesh Srivastava) को हटा दिया गया है। इनकी जगह ग्वालियर नगर निगम (Gwalior Municipal Corporation) के आयुक्त शिवम वर्मा (Commissioner Shivam Verma) को नियुक्त किया गया है।

बता दें कि, शनिवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Agriculture Minister Narendra Singh Tomar) को इस क्षेत्र में स्थानीय लोगों का जमकर विरोध झेलना पड़ा। कई लोग दोनों मामले को एक साथ जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि आधिकारिक रूप से कारण सामने नहीं आया है।

बता दें कि श्योपुर शहर में अमराल और सीप नदियों में अभूतपूर्व बाढ़ की स्थिति के कुप्रबंधन का आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने केंद्रीय मंत्री के काफिले को रोकने की कोशिश की थी, उनके काफिले पर काले झंडे, झाड़ू और कीचड़ फेंका।

पढ़ें :- यहां मिलेगा 3 दिन Free Petrol Diesel, बेटी पैदा होने की खुशी में चलाई नई स्कीम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...