1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महराजगंज:”प्यार कईले रहनी खेलवाड़ नहीं’,फेसबुक पर लाइव आकर गैलेंडर मशीन से काट लिया गला

महराजगंज:”प्यार कईले रहनी खेलवाड़ नहीं’,फेसबुक पर लाइव आकर गैलेंडर मशीन से काट लिया गला

प्रेमिका की शादी कही और तय हो जाने के बाद आहत प्रेमी ने न सिर्फ फेसबुक पर उसकी बेवफाई संबंधित पोस्ट डालना शुरू कर दिया बल्कि फेसबुक पर लाइव आकर खुद का गला गैलेंडर मशीन से काट डाला.

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

महराजगंज: ‘कहते हैं प्यार में कुछ भी करने को लोग तैयार हो जाते हैं. किसी भी हद तक चले जाते हैं यहां तक जान तक दे देते हैं’. कुछ ऐसा ही मामला महाराजगंज के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवक के प्रेम प्रसंग में देखने को मिला है. प्रेमिका की शादी कही और तय हो जाने के बाद आहत प्रेमी ने न सिर्फ फेसबुक पर उसकी बेवफाई संबंधित पोस्ट डालना शुरू कर दिया बल्कि फेसबुक पर लाइव आकर खुद का गला गैलेंडर मशीन से काट डाला.

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

क्या है पूरा मामला? 
पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर टोला निवासी शैलेश का क्षेत्र की एक युवती से प्रेम प्रसंग की खूब चर्चा है. प्रेमिका के घरवालों ने उसकी शादी कही और तय कर दी. इसकी जानकारी प्रेमी को हो गई, जिसके बाद हैदराबाद में काम करने गए युवक शैलेश ने पहले प्रेमिका से संपर्क साधने की कोशिश की, जब संपर्क नहीं हुआ तो उसने फेसबुक पर लाइव आकर अपना गला काट लिया.फेसबुक लाइव पर गला काटने की घटना को देखते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में युवक के जानने वालों ने उसके परिजनों को सूचना दी. वर्तमान समय में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं, युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवक फेसबुक पर लाइव आकर बोलता है कि भाई फेसबुक पर नंबर डाल दिया हूं. सभी लोग देख लें. इसकी भी शादी नहीं होनी चाहिए, जैसे मेरी नहीं हुई. सभी दोस्तों से रिक्वेस्ट करता हूं कि इसकी भी शादी नहीं होनी चाहिए..अब किसी से मेरी मुलाकात नहीं होगी. इसके बाद गैलेंडर मशीन से युवक अपना गला काट लेता है.

इस मामले में पुरंदरपुर थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि प्रकरण की पूरी जानकारी हुई है. सूचना पाकर उसके परिजन हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं. इस मामले में शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें :- नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...