1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे

PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ले ली है। साथ ही देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली है। इस मौके पर पीएम मोदी ने दोनों नेताओं केा बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Maharashtra New government: शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के रूप में शपथ ले ली है। साथ ही देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली है। इस मौके पर पीएम मोदी ने दोनों नेताओं केा बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई दी।

पढ़ें :- Independence Day : पीएम मोदी ने लाल किले से किया वार, बोले- कुछ लोग भ्रष्टाचारियों का कर रहे हैं महिमामंडन

साथ ही कहा कि, एक जमीनी स्तर के नेता, वह अपने साथ समृद्ध राजनीतिक, विधायी और प्रशासनिक अनुभव लेकर आते हैं। मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र को और ऊंचाइयों पर ले जाने की दिशा में काम करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम के यप में शपथ लेने की बधाई दी।

पढ़ें :- सावरकर ने द्वि-राष्ट्र का सिद्धांत दिया और जिन्ना ने इसे आगे बढ़ाया : Jairam Ramesh

उन्होंने कहा कि, वह हर भाजपा कार्यकर्ता के लिए एक प्रेरणा हैं। उनका अनुभव और विशेषज्ञता सरकार के लिए एक संपत्ति होगी। मुझे विश्वास है कि वह महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बधाई दी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘एकनाथ शिंदे जी को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई! आपके कुशल नेतृत्व में राज्य सुशासन के सुपथ पर चलकर विकास के नए मानक स्थापित करेगा। आपके स्वर्णिम कार्यकाल हेतु मंगलकामनाएं।’

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...